Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

PM मोदी ने किया 'इंडिया टॉय फेयर-2021' का उद्घाटन, बोले- खेल-खिलौनों में होता है ज्ञान और विज्ञान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भारत खिलौना मेला 2021 का उद्घाटन किया। देसी खिलौनों को बढ़ावा देने के मकसद से आयोजित ये वर्चुअल मेला 4 दिन तक चलेगा। इस दौरान पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि ये पहला खिलौना मेला केवल एक व्यापारिक या आर्थिक कार्यक्रम भर नहीं है, बल्कि ये कार्यक्रम देश की सदियों पुरानी खेल और उल्लास की संस्कृति को मजबूत करने की एक कड़ी है।

27/02/2021

राहुल ने दी महिला दिवस की बधाई

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर देश की सभी महिलाओं को बधाई दी और उन्हें पुरुषों से अधिक शक्तिशाली बताया।

08/03/2020

भारत को विश्व की तीसरी आर्थिक शक्ति बनाने के लिये करेंगे काम: मोदी

मोदी ने अपने सम्मान में आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कहा, हमने दुनियां की 11वीं अर्थव्यवस्था के तौर पर यात्रा शुरू की और छठे स्थान पर पहुंच गए।

27/05/2019

महाराष्ट्र के नांदेड़ में सड़क हादसे में 2 की मौत, ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

महाराष्ट्र के नांदेड़-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हदगांव तेहसील में शुक्रवार तड़के एक बाइक और ट्रक की भिड़ंत में 2 लोगों की मौत हो गयी।

29/05/2020

कांग्रेस ने कोरोना वैक्सीन की कीमत और निर्यात पर उठाए सवाल, 'कोविशील्ड' बेल्जियम में भारत से सस्ती

प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस ने देशभर में कोविड टीकाकरण अभियान की शुरुआत होने के बाद वैक्सीन की कीमत पर सवाल उठाए हैं। पार्टी ने मोदी सरकार के सबको मुफ्त वैक्सीन के वादे, कोविड वैक्सीन की कीमतों और खुले बाजार में इसके दाम को लेकर सवाल किए हैं।

17/01/2021

निर्भया मामले के दोषियों से पूछी उनकी आखिरी इच्छा

निर्भया मामले के चारों दोषियों से उनकी आखिरी इच्छा पूछी है। जेल प्रशासन ने उन्हें नोटिस दिया है। वह फांसी से पहले किससे मुलाकात करना चाहते हैं।

23/01/2020

किसानों ने किया 3 घंटे चक्का जाम, टिकैत बोले- दो अक्टूबर तक कृषि कानून वापस ले सरकार

संयुक्त किसान मोर्चे के आह्वान पर किसानों के तीन घंटे के चक्का जाम का सिरसा में व्यापक असर दिखाई दिया। भारी संख्या में पुलिस बल भी सीमा पर तैनात रहा।

06/02/2021