Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

VVPAT मिलान की प्रक्रिया में कोई बदलाव नहीं होगा: चुनाव आयोग

चुनाव आयोग का कहना है कि वीवीपैट मिलान की प्रक्रिया में कोई बदलाव नहीं होगा।

22/05/2019

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1.10 करोड़ के करीब, एक्टिव केसों में फिर से होने लगा इजाफा

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 14 हजार से अधिक नए मामले सामने आए जिससे रिकवरी और सक्रिय मामलों में आंशिक बढ़ोतरी तथा गिरावट आई। इस बीच देश में अब तक एक करोड़ 10 लाख 85 हजार 173 लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में गत 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 14,264 नए मामले सामने आने से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1 करोड़ 9 लाख 91 हजार से अधिक हो गया है।

21/02/2021

कोरोना: PM मोदी की अफवाहों से दूर रहने की अपील, कहा- हाथ मिलाने की जगह करें नमस्ते

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से कोरोना वायरस के मामले में अफवाहों से दूर रहने तथा इसकी रोकथाम के लिए चिकित्सकों की सलाह मानने की शनिवार को अपील की। प्रधानमंत्री ने कहा कि सम्पूर्ण विश्व आज हाथ जोड़कर नमस्ते करने की पुरातन भारतीय परम्पराओं को सीख रहा है। यह बहुत ही छोटी चीज है जिससे कोरोना वायरस की रोकथाम में मदद मिल सकती है।

07/03/2020

पश्चिम बंगाल: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने व्हील चेयर पर किया रोड शो, बोलीं- घायल शेर ज्यादा खतरनाक

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चोट लगने के बाद पहली बार चुनाव प्रचार किया। वह गांधी मूर्ति मैदान में व्हीलचेयर से ही पहुंची।

14/03/2021

प्लास्टिक के इस्तेमाल पर अंकुश लगाने में सक्रिय भागीदार बनें शिक्षक : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षकों को शुभकामनाएं दी हैं और उनसे प्लास्टिक के एकल उपयोग पर अंकुश लगाने में सक्रिय भागीदार बनने का आह्वान किया है।

05/09/2019

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने सिख दंगों पर कहा, 84 में हुआ तो हुआ, आपने क्या किया?

भाजपा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा के 1984 के सिख दंगों को लेकर दिये गये बयान की कड़ी भत्र्सना करते हुए कांग्रेस पार्टी से क्षमा याचना करने की मांग की है।

10/05/2019

किसानों से मिलने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे विपक्षी नेता, हरसिमरत बोलीं- पाक बॉर्डर पर भी नहीं ऐसी बैरिकेडिंग

गाजीपुर बॉर्डर पर गुरुवार को सुबह हलचल बढ़ गई। शिरोमणि अकाली दल की सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल समेत 10 विपक्षी दलों के 15 नेता किसानों से मिलने गाजीपुर पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए हरसिमरत ने कहा कि यहां 3 किलोमीटर तक बैरिकेडिंग लगी हुई हैं। ऐसे में किसानों की क्या हालत हो रही होगी। हमें भी यहां रोका जा रहा है, हमें भी उनसे मिलने नहीं दे रहे।

04/02/2021