Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of March 2021
 
भारत

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर लगाया कोरोना मृतकों की संख्या छुपाने का आरोप

Wednesday, May 13, 2020 14:40 PM
कपिल मिश्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या को लेकर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर फिर निशाना साधते हुए झूठ बोलने का आरोप लगाया है। दिल्ली के पूर्व मंत्री एवं कभी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निकट सहयोगी रहे मिश्रा ने बुधवार को फिर दावा किया कि राजधानी में वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या सरकार के आंकड़ों की तुलना में कहीं अधिक हैं और वह सरकार को सच बताने पर विवश कर देंगे।

स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने पिछले 24 घंटों में दिल्ली में 1 ही दिन में सबसे ज्यादा 20 संक्रमितों की मौत की जानकारी दी है। पिछले दो दिन में यह वायरस 33 लोगों की जान ले चुका है और कुल मृतक 106 हो गए हैं. जबकि 7998 संक्रमित हुए हैं। मिश्रा ने दिल्ली में कोरोना से 341 मौतों का दावा करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार ने 1 मई से 10 मई तक केवल 1 कोरोना मौत दिखाई थी, अब 2 दिन में 38 मौतें माननी पड़ी। हमने झूठ की पोल खोली, अस्पतालों, श्मशान घाट का सच दिखाया। हम केजरीवाल सरकार को कोरोना मौतों पर झूठ नहीं बोलने देंगे।

यह भी पढ़ें:

मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा, रिपब्लिक भारत सहित 3 चैनल पैसे देकर बढ़वाते थे टीआरपी

मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक भारत सहित तीन टीवी चैनलों टेलीविजन रेटिंग पॉइंट्स (टीआरपी) डेटा में हेरफेर करने के फर्जीवाड़े का गुरुवार को भंडाफोड़ किया और इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने गुरुवार को बताया कि टीआरपी के कथित फर्जीवाड़े में शामिल टेलीविजन चैनलों में रिपब्लिक टीवी, फक्त मराठी और बॉक्स सिनेमा शामिल हैं।

09/10/2020

12 साल की लड़की से दो साल तक 30 लोगों ने किया रेप, फिर भी मांगी माफी

केरल में किराए के एक मकान में रहने वाली 12 साल की लड़की से 2 वर्षों में 30 से भी अधिक लोगों ने रेप किया। कक्षा 8 की छात्रा ने काउंसलिंग सेशन में अपनी आपबीती सुनाई।

26/09/2019

सात राज्यों में चलेगा भूजल प्रबंधन का अटल जल कार्यक्रम

सरकार ने सात राज्यों में भूजल के प्रबंधन एवं पानी के किफायती उपयोग के एक महत्वाकांक्षी कार्यक्रम अटल जल शुरु करने को स्वीकृति दी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में केन्द्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में इस कार्यक्रम को मंजूरी दी गयी।

24/12/2019

मध्यप्रदेश में ई-टेंडर घोटाले में निजी कंपनी के तीन अधिकारी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के ई-टेंडर घोटाले में गिरफ्तार किए गए एक निजी कंपनी के तीन अधिकारियों को आज आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) द्वारा अदालत में पेश किया जाएगा।

12/04/2019

होटल के कमरे में मिले कमलेश तिवारी के हत्यारों के खून लगे कपड़े

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक होटल के कमरे से आज रविवार को पुलिस ने हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के हत्यारों के भगवा रंग के खून लगे कुरते समेत कुछ अन्य सामान बरामद किए।

20/10/2019

जम्मू-कश्मीर में 24 घंटे में 8 आतंकियों का सफाया, शोपियां में 5 और पंपोर में 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में अब तक 5 आतंकवादी मारे गए हैं। वहीं पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के बाद एक धार्मिक स्थल में छुपे 2 और आतंकवादियों को मार गिराया है।

19/06/2020

कर्मचारियों के DA पर लगी रोक पर बोले मनमोहन सिंह, कहा- नहीं है इसकी आवश्कता

केंद्र सरकार के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता रोकने के लिए राहुल गांधी के बाद पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने भी नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की है। मनमोहन सिंह ने कहा है कि मौजूदा वक्त में केंद्रीय कर्मचारियों को आर्थिक रूप से मुश्किल में डालना गैरजरूरी है।

25/04/2020