Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा कमलेश तिवारी की हत्या का मामला, आरोपी ने बताया जान को खतरा

Thursday, March 05, 2020 15:10 PM
सुप्रीम कोर्ट।

नई दिल्ली। हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या का मामला गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया। आरोपी अशफाक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर उत्तर प्रदेश के लखनऊ में चल रहे ट्रायल को दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग की है। अशफाक ने अपनी याचिका में कहा है कि वहां की कोर्ट में पेश होने पर उसकी जान को खतरा है।

गौरतलब है कि गत वर्ष अक्टूबर में कमलेश तिवारी की उनके घर में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी, गला रेतने से पहले उन्हें गोली भी मारी गई थी। बदमाशों ने कमलेश से उनके घर में ही बने ऑफिस में मुलाकात की थी और उनके साथ चाय भी पी थी। इसके बाद घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। घटना लखनऊ के नाका इलाके की है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

PM मोदी ने कोरोना संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्रियों से की बात, टीकाकरण अभियान पर भी हुई विस्तार से चर्चा

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान संक्रमण के दिनों दिन बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कुछ राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ स्थिति की समीक्षा की। मोदी ने तेलंगाना, आन्ध्र प्रदेश, ओडिशा और झारखंड के मुख्यमंत्रियों से बात कर इन राज्यों में कोरोना महामारी की मौजूदा स्थिति के बारे में जानकारी ली

07/05/2021

नई शिक्षा नीति में दिव्यांगों का विशेष ध्यान रखे सरकार : वेंकैया

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने उम्मीद जताई है कि नयी शिक्षा नीति तैयार करते समय सरकार दिव्यांगों के बारे में यूनेस्को की रिपोर्ट को ध्यान में रखेगी।

10/07/2019

विपक्ष के हंगामे के कारण राज्यसभा की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित

राज्यसभा में विपक्षी दलों के सदस्यों ने दिल्ली हिंसा मामले को लेकर गुरुवार को जोरदार हंगामा किया जिसके कारण सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दी गई।

05/03/2020

भारतीय सीमा में चीन के गांव बसाने पर कांग्रेस का मोदी पर निशाना, पूछा- कहां है 56 इंच का सीना

कांग्रेस ने अरुणाचल प्रदेश में चीन के गांव बसाने की खबर पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए इसे राष्ट्र के सम्मान पर चोट बताया और कहा कि सरकार को सख्त कार्रवाई कर देश का सम्मान बचाना चाहिए। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घटना से जुड़ी एक खबर को पोस्ट करते पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

19/01/2021

भाजपा ने अपने महान नेता अटल बिहारी वाजपेयी को किया याद

भारतीय जनता पार्टी ने अपने महान नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

16/08/2019

कोविड जांच का 'सलाइन गार्गल आरटी-पीसीआर तरीका, अब गरारा कर पता लगा सकेंगे कोरोना है या नहीं

वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान परिषद (सीएसआईआर) के तहत नागपुर स्थित राष्ट्रीय पर्यावरण अभियांत्रिकी अनुसंधान संस्थान (एनईईआरआई) के वैज्ञानिकों ने इस कड़ी में एक और कीर्तिमान बनाया है। उन्होंने कोविड​​​​ के नमूनों के परीक्षण के लिए 'नमक के पानी से गरारे (सलाइन गार्गल) आरटी-पीसीआर विधि' ढूंढ ली है। इस तरीके से 3 घंटे में कोरोना संक्रमण की जांच का पता लगाया जा सकेगा।

29/05/2021

दिल्ली विधानसभा चुनाव में दिग्गजों ने डाले वोट

दिल्ली विधानसभा के होने वाले मतदान को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष ढंग से संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध किए गये हैं।

07/02/2020