Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
भारत

राहुल गांधी के बैकबेंचर वाले बयान पर सिंधिया ने दी प्रतिक्रिया, कहा- इतनी चिंता तब की होती जब मैं कांग्रेस में था

Tuesday, March 09, 2021 18:15 PM
ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की बैकबेंचर वाले बयान पर बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रतिक्रिया दी है। सिंधिया ने जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी अपने बारे में सोचे। जीवन में हर चीज का एक स्तर होता है। मेरा स्तर बदल गया है। गांधी अब मेरी चिंता कर कर रहे है। उन्होंने इतनी चिंता तब की होती जब मैं कांग्रेस में था।

राहुल गांधी को अब समझ आया सिंधिया के बगैर कांग्रेस शून्य: नरोत्तम
मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को अब समझ आ गया है कि मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य ङ्क्षसधिया के बगैर कांग्रेस शून्य है। मिश्रा ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा 'राहुल गांधी को अब समझ आ गया है कि मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के बगैर कांग्रेस शून्य है। यदि वे अपनी गलती सुधारना चाहते हैं तो राजस्थान में सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना दें। मध्यप्रदेश में 2018 के विधानसभा चुनाव में जनता को सिंधिया का चेहरा दिखाकर वोट मांगे और मुख्यमंत्री किसी और को बना दिया।

बता दें कि राहुल गांधी ने कहा था कि बीजेपी में रहकर सिंधिया कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते। उन्हें कांग्रेस में वापस लौटना होगा। मैंने सिंधिया से कहा था कि वह मेहनत करे। वह कांग्रेस में रहते तो सीएम बन जाते।


 

यह भी पढ़ें:

मां की दूसरी शादी पर लिखा भावुक पोस्ट

केरल के गोकुल ने अपनी मां की दूसरी शादी पर भावुक पोस्ट लिखा। यह पोस्ट बहुत गोकुल ने पोस्ट में लिखा कि उनकी मां ने अपनी पहली शादी में बहुत दुख झेले है।

13/06/2019

राज्यसभा में सांसदों को मिलने वाले दस्तावेज विषाणुरहित करने की मांग

कोरोना वायरस के देश में बढ़ रहे प्रकोप को देखते हुए सांसदों को प्रतिदिन मिलने वाले दस्तावेजों को विषाणु रहित करने की गुरुवार को राज्य सभा में मांग की गई।

19/03/2020

दया याचिका खारिज होने पर सात दिनों के अंदर हो फांसी

केंद्र सरकार ने जघन्य अपराध के गुनहगारों द्वारा फांसी से बचने के लिए न्यायिक प्रक्रियाओं के दुरुपयोग पर अंकुश लगाने के इरादे से उच्चतम न्यायालय में एक याचिका दायर करके शत्रुघ्न चौहान मामले में जारी दिशा-निर्देशों में संशोधन का अनुरोध किया है।

23/01/2020

लॉकडाउन के बीच सरकार का अहम फैसला, कल से दूरदर्शन पर फिर से टेलीकास्ट होगी रामायण

कोरोना संक्रमण के चलते देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में लोगों को घरों में रहने के लिए पाबंद किया गया है। इस परिस्थिति में लोगों के लिए टाइम बिताना मुश्किल साबित हो रहा है। इस बीच केंद्र सरकार ने एक अहम फैसला लिया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बताया है कि एक बार फिर दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण किया जाएगा।

27/03/2020

राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 23,344

राजस्थान में कोरोना संक्रमण के 170 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर शनिवार को 23 हजार 344 हो गयी है, जबकि 2 मरीजों की मौत होने के साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 499 पहुंच गयी है।

11/07/2020

NRC से बाहर हुए लोगों के बारे में योजना बताए सरकार: चिदम्बरम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम ने कहा है कि राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर में जिन 19 लाख लोगों का नाम नहीं है उनके बारे में सरकार को अपनी योजना का खुलासा करना चाहिए।

07/10/2019

मध्य प्रदेश: कैबिनेट के नए मंत्रियों को शिवराज सिंह, सिंधिया और कमलनाथ ने दी शुभकामनाएं

मध्यप्रदेश में गुरुवार को शिवराज सरकार की कैबिनेट का विस्तार किया गया। कैबिनेट में 20 मंत्रियों और 8 राज्यमंत्रियों ने शपथ ली। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मंत्रिमंडल में शामिल हुए नए मंत्रियों को शुभकामनाएं दी।

02/07/2020