Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पीएम केयर्स फंड में जमा राशि NDRF में ट्रांसफर करने का आदेश देने से SC का इनकार, याचिका की खारिज

सुप्रीम कोर्ट ने पीएम केयर्स की राशि को राष्ट्रीय आपदा राहत कोष (एनडीआरएफ) में हस्तांतरित करने के निर्देश देने संबंधी याचिका मंगलवार को खारिज कर दी। कोर्ट ने साथ ही कोरोना महामारी के लिए नई राष्ट्रीय आपदा योजना बनाए जाने की मांग भी ठुकरा दी।

18/08/2020

केजरीवाल ने की अमित बालियान के परिजनों से मुलाकात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीरागढ़ी की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग पर काबू पाने के दौरान मृत अग्निशमन कर्मी अमित बालियान के परिजनों से मुलाकात कर अपनी संवेदना व्यक्त की।

03/01/2020

बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, दिल्ली में सरकारी आवास पर फंदे से लटका मिला शव

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा बुधवार को दिल्ली स्थित अपने नॉर्थ एवेन्यू आवास में मृत पाए गए। पुलिस के अनुसार शर्मा के एक स्टाफ सदस्यों ने फोन कर इसकी जानकारी दी जिसके बाद एक टीम उनके आवास पर पहुंची। जहां कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और शर्मा मृत अवस्था में थे।

17/03/2021

देश में पिछले 24 घंटे में सामने आए 9971 नए कोरोना मरीज, कुल आंकड़ा 2.46 लाख के पार

कोरोना संक्रमण के मामलों में दिनों दिन हो रही वृद्धि से भारत पिछले 48 घंटों में विश्व में सर्वाधिक प्रभावित देशों की सूची में 2 पायदान ऊपर चढ़कर पांचवें स्थान पर पहुंच गया है तथा पिछले एक दिन में देश में कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक 9971 मामले सामने आये हैं, जिससे कुल संक्रमितों की संख्या 2.46 लाख हो गयी है।

07/06/2020

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर: लखनऊ, वाराणसी, प्रयागराज और कानपुर में 16 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ, वाराणसी, कानपुर और प्रयागराज में गुरुवार से नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। नगर निगम सीमा में रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक इसे लागू किया गया है। लखनऊ के कमिश्नर रंजन कुमार ने बुधवार देर रात तक अधिकारियों के साथ चली बैठक के बाद रात का कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया। रात का कर्फ्यू 16 अप्रैल तक के लिए है। बाद में समीक्षा के बाद इसे बढ़ाया जा सकता है।

08/04/2021

SC में 34 विदेशी जमातियों की याचिका पर 10 जुलाई तक टली सुनवाई, कहा- स्वदेश भेजने के मामले में नहीं करेगा हस्तक्षेप

सुप्रीम कोर्ट ने तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले 34 विदेशी जमातियों की याचिकाओं की सुनवाई गुरुवार को 10 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दी तथा कहा कि वह उन्हें स्वदेश भेजने के मामले में हस्तक्षेप नहीं करेगा, बल्कि काली सूची में डाले जाने के मसले पर ही सुनवाई करेगा।

02/07/2020

अहमदाबाद: कोविड अस्पताल में दर्दनाक हादसा, ICU में आग लगने से 8 कोरोना मरीजों की मौत

गुजरात के अहमदाबाद महानगर में गुरुवार तड़के एक निजी अस्पताल में आग लग जाने से 3 महिलाओं समेत 8 कोरोना मरीजों की दर्दनाक मौत हो गई। शहर के बीचों बीच पॉश नवरंगपुरा इलाके में स्थित श्रेय अस्पताल के आइसीयू वार्ड में तड़के करीब 3 बजे आग लग गई। 5 मंजिला अस्पताल की सबसे ऊपरी मंजिल पर आग लगी।

06/08/2020