Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस: संक्रमण के मामलों में जर्मनी और फ्रांस को पीछे छोड़कर भारत पहुंचा 7वें पायदान पर

देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण के मामले जर्मनी और फ्रांस से अधिक हो गए हैं और इस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की सूची में भारत रविवार को सातवें स्थान पर पहुंच गया।

01/06/2020

बेंगलुरु में आइसोलेशन सेंटर से भागी महिला पहुंची आगरा, पाई गई कोरोना वायरस संक्रमित

केंद्र सरकार ने कोरोना के चलते नागरिकों को अतिरिक्त सतर्कता बरतने और भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने के लिए कहा है। लेकिन आगरा की एक महिला इटली में अपने पति के साथ हनीमून मनाकर बेंगलुरु वापस लौटी। वापस आने पर पति कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया। इस पर महिला को भी आइसोलेट किया गया, महिला आइसोलेशन से भाग निकली।

14/03/2020

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- गलत नीतियों से 14 करोड़ युवा हुए बेरोजगार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए आरोप लगाया है कि उनकी गलत नीतियों के कारण देश में 14 करोड़ युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। गांधी ने कहा कि जब मोदी प्रधानमंत्री बने थे, उन्होंने युवाओं से वादा किया था कि वे हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार दिलवाएंगे, लेकिन 14 करोड़ लोगों को उनकी नीतियों ने बेरोजगार बना दिया है।

09/08/2020

भारतीय संस्कृति, सभ्यता के इतिहास में जुड़ा एक स्वर्णिम अध्याय: शाह

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन को देश के लिए ऐतिहासिक एवं गौरवपूर्ण पल बताया और कहा कि इससे भारतीय संस्कृति एवं सभ्यता के इतिहास का एक स्वर्णिम अध्याय लिखा गया है और आज एक नए युग की शुरुआत हुई है।

05/08/2020

दिल्ली में 24 घंटे में पांच लोगों हत्या

दिल्ली में 24 घंटे में पांच हत्याओं के मामले सामने आए हैं। इस पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर अमित शाह और उपराज्यपाल अनिल बैजल से कार्रवाई करने की अपील की।

15/06/2019

ड्रग्स मामला: 18 जनवरी तक एनसीबी की कस्टडी में भेजे गए नवाब मलिक के दामाद समीर खान

एनसीबी ने कई स्थानों पर छापेमारी की है। एनसीबी ने समीर खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने बताया कि समीर खान को गिरफ्तार करने के बाद ड्रग्स मामले में जांच तेज कर दी है।

14/01/2021

देश में 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 6.42 लाख से अधिक नमूनों की जांच, अब कुल 1331 टेस्ट लैब

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग को मजबूती देने के लिए देशभर में कोरोना जांच बढ़ाई जा रही है। इसी कड़ी में पहली बार देश में एक दिन में कोरोना के रिकॉर्ड 6,42,588 नमूनों की जांच की गई है। इसके साथ ही अब तक जांच किए गए नमूनों की कुल संख्या 1,88,32,970 हो गई है।

31/07/2020