Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी का केंद्र सरकार को सुझाव, कोरोना का फैलाव रोकने के लिए सम्पूर्ण लॉकडाउन ही एकमात्र तरीका

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को नियंत्रित करने और महामारी का प्रसार रोकने के लिए अब संपूर्ण लॉकडाउन ही एकमात्र उपाय रह गया है। सरकार की निष्क्रियता के कारण कई निर्दोष मारे जा रहे हैं।

04/05/2021

एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद पाकिस्तान ने एलओसी पर आतंकी घुसपैठ की प्रयास किया। कुपवाड़ा में आतंकियों की घुसपैठ को भारतीय सेना ने नाकाम किया है।

06/08/2019

बसपा ने जारी की पांच उम्मीदवारों की तीसरी सूची

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी ने मंगलवार को पांच उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी। पार्टी महासचिव ने बताया कि धौरहरा से असद अहमद सिद्दीकी, सीतापुर से नकुल दुबे, मोहनलालगंज सीएल वर्मा, फतेहपुर से सुखदेव प्रसाद और कैसरगंज से चंद्र देव राम यादव को उम्मीदवार बनाया गया है।

09/04/2019

जम्मू कश्मीर में मनाया स्वतंत्रता दिवस, सत्यपाल मलिक ने फहराया तिरंगा

जम्मू कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस सामारोह मनाया गया। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने परेड की सलामी ली। इसके बाद उन्होंने शेर ए कश्मीर स्टेडियम में ध्वजारोहण किया।

15/08/2019

कांग्रेस शासित राज्यों में घोषणा पत्र कार्यान्वयन के लिए सोनिया गांधी ने बनाई कमेटियां

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राजस्थान सहित पार्टी शासित राज्यों में चुनाव पूर्व किए गए वादों को पूरा करने के लिए घोषणा-पत्र कार्यान्वयन समितियों का ऐलान किया है।

22/01/2020

सूचना का अधिकार जनता का विश्वास बनाएं रखने में सफल : शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सूचना के अधिकार कानून का मूल उदेश्य व्यवस्था में जनता का विश्वास बनाये रखना है और यह इसमें सफल रहा है।

12/10/2019

कोरोना अपडेटः देश में संक्रमितों का आंकड़ा 61.45 लाख के पार, 9.50 लाख से कम हुए एक्टिव केस

देश में पिछले 24 घंटों के दौरान 84 हजार से अधिक लोगों ने कोरोना संक्रमण को मात दी, जिससे स्वस्थ होने वालों की संख्या 51 लाख के पार पहुंच गई है। इस दौरान संक्रमण के करीब 70 हजार नए मामलों की तुलना में कोरोना मुक्त हुए लोगों की संख्या अधिक होने से सक्रिय मामलों में करीब 15 हजार की कमी हुई है।

29/09/2020