Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का कोरोना से निधन, कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में थे भर्ती

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का शनिवार को कोरोना से निधन हो गया। वह पिछले एक महीने से कोरोना से संक्रमित थे। उनका कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशियालिटी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली।

15/05/2021

श्रीनगर, गुलमर्ग, कुल्लू और मनाली में भारी बर्फबारी, लुत्फ उठा रहे पर्यटक

भारी बर्फबारी हो रही है, जिससे ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ गई है। रास्तों में बर्फ जमने से कई जगह जाम लग गया और पेड़ टूट कर सड़कों पर गिर गए है।

07/11/2019

दुनिया की नंबर-1 निशानेबाज बनीं राजस्थान की अपूर्वी चंदेला

निशानेबाज अपूर्वी चंदीला बुधवार को आईएसएसएफ विश्व रैंङ्क्षकग में महिलाओं के 10 मीटर एयर राइफल वर्ग में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बन गयीं।

01/05/2019

महंगे पेट्रोल-डीजल पर बोले पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, कोरोना से निपटने के लिए चाहिए अतिरिक्त पैसा

तेल की बढ़ी हुई कीमतों पर बोलते हुए केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि यह चिंता की बात है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि विकास कार्यों के लिए केंद्र और राज्य सरकारों को पेट्रोल, डीजल पर करों से अतिरिक्त पैसे की जरूरत है।

14/06/2021

देश में 1.99 लाख के करीब पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, अबतक 5598 लोगों की मौत

देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 8 हजार से अधिक नए मामले दर्ज होने से संक्रमितों की कुल संख्या 1.99 लाख के करीब पहुंच गई है तथा कोरोना के चलते अबतक 5598 लोगों की मौत हो गई है। केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 8171 नए मामले सामने आए हैं, जिससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 198706 हो गई है।

02/06/2020

सीरम इंस्टीट्यूट ने किया कोरोना वैक्सीन के 73 दिन में उपलब्ध होने की खबर का खंडन

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) ने ब्रिटेन की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी और दवा कंपनी एस्ट्राजेनेका द्वारा संयुक्त रूप से विकसित की जा रही कोरोना वैक्सीन 'कोविशील्ड' के 73 दिन में भारत में उपलब्ध होने के संबंध में मीडिया में आई खबरों का खंडन किया है।

23/08/2020

उद्धव ठाकरे की कुर्सी रहेगी बरकरार! चुनाव आयोग ने टाला महाराष्ट्र में संभावित संवैधानिक खतरा

महाराष्ट्र में संभावित राजनीतिक संकट का खतरा अब टलता हुआ नजर आ रहा है। चुनाव आयोग के एक निर्णय से राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर आ रहे खतरे के बादल अब छंटते हुए लग रहे हैं। चुनाव आयोग ने शुक्रवार को राज्य में विधान परिषद चुनाव कराने का निर्णय लिया है। चुनाव आयोग की ओर से इस बारे में अधिसूचना जारी कर दी गई है।

01/05/2020