Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of February 2020
 
भारत

Video: प्रकाश जावड़ेकर ने सुखराम बिश्नोई को दिया 1748 करोड़ रुपये का चेक

Thursday, August 29, 2019 15:05 PM

नई दिल्ली। केन्द्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की अध्यक्षता में आयोजित राज्यों के वन मंत्रियों की बैठक में राजस्थान के वन मंत्री सुखराम बिश्नोई ने राज्य का पक्ष रखा। बिश्नोई को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने वन गतिविधियों के संवर्धन के लिए 1748 करोड़ रुपए का चेक दिया।

 

यह भी पढ़ें:

CAA के समर्थन में रैली के दौरान कलेक्टर ने भाजपा नेता को मारा थप्पड़, डिप्टी कलेक्टर से भीड़ ने की अभद्रता

मध्यप्रदेश के ब्यावरा में धारा-144 लागू होने के बावजूद नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली निकाल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की जिला कलेक्टर निधि निवेदिता से झड़प हो गई। नाराज कलेक्टर भाजपा जिला मीडिया प्रभारी रवि बड़ोने को थप्पड़ मार दिया।

20/01/2020

मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक को 6 महीने की सजा

राउज एवेन्यू कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के विधायक सोमदत्त को छह महीने की सजा सुनाई है। इसके साथ ही दो लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

04/07/2019

टिप टिप बरसा पानी पर रोमांस करेंगे अक्षय

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ के साथ सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी पर रोमांस करते नजर आ सकते हैं।

15/06/2019

ट्रेडोहब ने की कारोबार को एक अरब डॉलर तक ले जाने की घोषणा

छोटे और मझौले उद्यमों (एसएमई) को अपने अनूठे ऑनलाइन तथा ऑफलाइन प्लेटफार्म के से कच्चे माल की आपूर्ति कराने वाली गुजरात आधारित कंपनी ट्रेडोहब ने कहा कि देश में सामान्य आर्थिक मंदी के बावजूद उसका कारोबार बढ़ रहा है।

30/01/2020

इंजीनियरों ने किया कमाल, बिना तोड़े मस्जिद को कर रहे दूसरी जगह शिफ्ट

असम के नौगांव में इंजीनियर बड़ा कारानामा करने जा रहे है। वह 100 साल पुरानी मस्जिद को नेशनल हाईव से हटाकर नौगांव के पुरानी गोदाम में शिफ्ट कर रहे हैं।

26/04/2019

अमित शाह बने कैबिनेट मंत्री, गुजरात भाजपा अध्यक्ष ने दी बधाई

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मोदी सरकार में मंत्री बनेंगे। गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी ने अमित शाह को मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर बधाई दी है।

30/05/2019

इमरान खान ने मोदी को लिखा पत्र, कश्मीर सहित सभी मुद्दों पर करना चाहता है बात

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने मोदी से साउथ एशिया और पड़ोसी देशों में शांति के लिए मिलकर काम करने की इच्छा जताई।

08/06/2019