Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of July 2020
 
भारत

Video: प्रकाश जावड़ेकर ने सुखराम बिश्नोई को दिया 1748 करोड़ रुपये का चेक

Thursday, August 29, 2019 15:05 PM

नई दिल्ली। केन्द्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की अध्यक्षता में आयोजित राज्यों के वन मंत्रियों की बैठक में राजस्थान के वन मंत्री सुखराम बिश्नोई ने राज्य का पक्ष रखा। बिश्नोई को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने वन गतिविधियों के संवर्धन के लिए 1748 करोड़ रुपए का चेक दिया।

 

यह भी पढ़ें:

यूपी: दूध के लिए नहीं थे पैसे, मां ने गला दबाकर बच्चे को मार डाला

छिबरामऊ में रहने वाली एक गरीब मां ने दूध के पैसे नहीं होने पर अपने बच्चे को गला दबाकर हत्या कर दी। उसका आठ माह का पुत्र तीन दिन से भूख से चीख रहा था और वह उसे पानी पिलाने का प्रयास कर रही थी।

12/07/2019

15 जुलाई को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण

चंद्रमा पर भारत के दूसरे मिशन चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण 15 जुलाई को किया जायेगा। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के अध्यक्ष डॉ. के शिवन ने प्रेस में यह जानकारी दी।

12/06/2019

बुखार से पीड़ित बांग्लादेशी नदी में तैरकर पहुंचा असम, गांव वालों से बोला- मेरा कोरोना का इलाज करा दो

बुखार से पीड़ित एक बांग्लादेशी युवक कुशियारा नदी में तैरता हुआ असम की सीमा में दाखिल हो गया। यहां पहुंचने पर उसने करीमपुर जिले के मुबारकपुर पहुंचकर ग्रामीणों से खुद के कोरोना संक्रमित होने की बात कही और लोगों से खुद का इलाज कराने को कहा। युवक की बात सुनकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

27/04/2020

रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली संविधान पीठ में होने वाली सुनवाईयां स्थगित

उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई ने अपनी ही एक पूर्व कर्मचारी के उनपर लगाये गये यौन शोषण के आरोपों के बीच उनकी अध्यक्षता वाली

23/04/2019

PM नरेन्द्र मोदी ने की भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान की शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े संकल्प एवं लक्ष्य के साथ देश को आगे बढ़ाने पर जोर देते हुए कहा कि जनभागिदारी से भारत अगले पांच वर्षों में पांच ट्रिलियन डॉलर इकॉनॉमी वाला देश बनेगा।

06/07/2019

कृतज्ञ राष्ट्र ने दी गांधी को दी विनम्र श्रद्धांजलि

महात्मा गांधी की 72वीं पुण्यतिथि पर गुरुवार को कृतज्ञ राष्ट्र ने उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी।

30/01/2020

उन्नाव मामले में योगी सरकार द्वारा त्वरित न्यायिक कार्रवाई करवाने की उम्मीद : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्नाव दुष्कर्म की पीड़िता की मौत को दुखद बताते हुए उम्मीद जताई है कि उत्तर प्रदेश सरकार इस मामले में आरोपियों को सजा दिलाने के लिए न्यायिक प्रक्रिया जल्द पूरी करेगी।

07/12/2019