Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जम्मू-कश्मीर: हथियार लाइसेंस मामले में CBI की 22 ठिकानों पर छापेमारी, IAS शाहिद इकबाल चौधरी भी घेरे में

केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने शनिवार को केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में बंदूक लाइसेंस के फर्जीवाड़े से संबंधित मामलों में प्रदेश के 22 ठिकानों पर छापेमारी की। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि सीबीआई अधिकारियों ने पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की मदद से सुबह से कश्मीर संभाग के 12 और जम्मू संभाग के 10 ठिकानों पर छापेमारी की।

24/07/2021

एलएसी पर भारत की स्थिति में कोई बदलाव नहीं, नियमित चौकियों पर होगी सैनिकों की तैनाती

भारत ने गुरुवार को कहा कि लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर दोनों देशों के बीच कुछ विशिष्ट बिन्दुओं पर पहले से बनी चौकियों पर अपनी-अपनी सेना की सीमित एवं नियमित तैनाती करने को लेकर सहमति बनी है जिससे एलएसी भारत की स्थिति में कोई परिवर्तन नहीं आया है।

17/07/2020

सोनिया, राहुल से मिले महाराष्ट्र सरकार में कांग्रेस कोटे से बने मंत्री

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार के मंत्रिमंडल के विस्तार के एक दिन बाद कांग्रेस कोटे से मंत्री बनाए गए नेताओं ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल, प्रदेश प्रभारी महासचिव मल्लिकार्जुन खड़गे तथा प्रदेश प्रभारी सचिव आशीष दुआ भी मौजूद थे।

31/12/2019

CAG कार्यालय में एक एकड़ जमीन में लगाया वन, 14 डिग्री तक कम रहेगा तापमान

दिल्ली के आईटीओ इलाके में स्थित नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (सीएजी) कार्यालय में एक एकड़ जमीन में नगर-वन विकसित किया गया है जिससे वायु प्रदूषण कम करने के साथ ही आसपास के क्षेत्र में गर्मी से भी निजात मिलेगी। पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को इस वन का औपचारिक उद्घाटन किया।

02/07/2020

सीएम योगी की प्रवासी मजदूरों से अपील, घर आने के लिए साइकिल से या पैदल न चलें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दूसरे राज्यों में फंसे कामगारों और मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने का भरोसा दिलाते हुए एक बार फिर भावुक अपील की है कि सभी लोग थोड़ा धैर्य रखें, साइकिल से या पैदल न चलें।

08/05/2020

बकरीद पर केरल में छूट पर बोला सुप्रीम कोर्ट, महामारी फैली तो हम उचित कार्रवाई कर सकते हैं

सुप्रीम कोर्ट ने केरल में बकरीद के मद्देनजर खरीदारी के लिए लॉकडाउन में ढील दिए जाने के राज्य सरकार के फैसले को निरस्त करने से मंगलवार को इनकार कर दिया, लेकिन उसे आगाह किया कि इस फैसले की वजह से यदि कोरोना महामारी फैलती है तो इस पर उचित कार्रवाई हो सकती है।

20/07/2021

दिल्ली को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, स्पेशल सेल ने 2 संदिग्ध आतंकवादियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार कर राजधानी को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम कर दी है। बताया जा रहा है कि ये दोनों आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से ताल्लुक रखते हैं और जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं। आतंकियों के कब्जे से 10 जिंदा कारतूस के साथ 2 पिस्तौल बरामद की गई है।

17/11/2020