Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
भारत

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, गोलीबारी में 1 जवान शहीद

Saturday, August 01, 2020 13:15 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

जम्मू। पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन कर जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास शनिवार तड़के की गई गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के शनिवार तड़के राजौरी सेक्टर के पास नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इसी दौरान सिपाही रोहिन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी बाद में मौत हो गई। उन्होंने कहा कि सिपाही रोहिन कुमार एक बहादुर और अत्यधिक समर्पित जवान थे।

यह भी पढ़ें:

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय गिरफ्तार, अधिकारी को बैट से पीटा था

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अधिकारी के साथ बदसलूकी की है। आकाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट बैट से अधिकारी को पीटा और समर्थकों ने भी अधिकारी के साथ मारपीट की।

26/06/2019

यस बैंक पर अस्थाई पाबंदी

सरकार ने निजी क्षेत्र के यस बैंक पर 30 दिन की अस्थाई रोक लगाते हुए इस दौरान खाताधारकों के लिए निकासी की सीमा 50 हजार रुपए तय कर दी है।

06/03/2020

देश में लॉकडाउन असफल, PM को बतानी चाहिए कोरोना से लड़ने की आगे की रणनीति: राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना को नियंत्रित करने के लिए देश से 21 दिन का समय मांगा था, लेकिन अब लॉकडाउन को दो महीने होने जा रहे हैं और महामारी घटने की बजाय तेजी से बढ़ रही है जिससे साबित होता है कि भारत में लॉकडाउन असफल रहा है।

26/05/2020

1984 की तरह दूसरे दंगे होने की नहीं दे सकते अनुमति : हाईकोर्ट

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा है कि हम दूसरे 1984 की तरह दंगे होने की अनुमति नहीं दे सकते। जस्टिस मुरलीधर ने कहा कि हमें बहुत बहुत ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है।

26/02/2020

मुंबई में दिखे फ्री कश्मीर के पोस्टर

जेएनयू परिसर में हुई हिंसा को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता तहसीन पूनावाला ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ अदालत में अवमानना याचिका दायर की।

07/01/2020

कोविंद, कैप्टन अमरिंदर और अशोक गहलोत ने गुरूद्वारा बेर साहिब के किए दर्शन

सिख धर्म के पहले गुरु गुरु नानक देव जी महाराज का 550वां प्रकाश पर्व देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है।

12/11/2019

BSNL को पैकेज देने पर विचार कर रही है सरकार: रविशंकर प्रसाद

सरकार भारत संचार निगम लिमिटेड की आर्थिक स्थिति को सु²ढ करने को लेकर एक पैकेज देने पर विचार कर रही है।

04/07/2019