Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of October 2020
 
भारत

जम्मू-कश्मीरः CRPF के गश्ती दल पर आतंकियों ने फेंका हथगोला, सहायक उपनिरीक्षक घायल

Sunday, October 18, 2020 14:00 PM
फाइल फोटो।

श्रीनगर। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में रविवार को आतंकवादियों के हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक सहायक उपनिरीक्षक घायल हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पुलवामा के प्रमुख चौराहे पर सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकवादियों ने हथगोला फेंका। हथगोला फटने से सहायक उपनिरीक्षक घायल हो गया, जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। विस्फोट के बाद लोगों में अफतरातफरी मच गई और वे अपनी सुरक्षा के लिए इधर-उधर भागने लगे। इस बीच यातायात रोक दिया गया। हमले को अंजाम देने वाले आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सघन अभियान छेड़ा गया है।

यह भी पढ़ें:

संयुक्‍त राष्‍ट्र की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, चीन से ज्यादा हो जाएगी भारत की आबादी

संयुक्‍त राष्‍ट्र ने द वर्ल्‍ड पॉपुलेशन प्रोस्‍पेक्‍ट्स हाइलाइट्स शीर्षक से रिपोर्ट जारी की है, जिसमें चौकाने वाले तथ्यों का खुलासा किया गया है।

18/06/2019

इलाहाबाद हाईकोर्ट में राम मंदिर का भूमि पूजन रोकने के लिए दाखिल याचिका खारिज

अयोध्या में राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को प्रस्तावित भूमि पूजन पर रोक लगाने की मांग को लेकर दाखिल याचिका इलाहाबाद हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है। कोर्ट ने कहा कि याचिका कल्पनाओं पर आधारित है। फिर भी कोर्ट ने आयोजकों व राज्य सरकार से अपेक्षा की है कि वे शारीरिक दूरी बनाए रखने के दिशानिर्देशों के अनुसार कार्यक्रम करेंगे।

24/07/2020

मोदी ने समुद्र तट पर एकत्र किया कचरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाबलीपुरम के समुद्र तट पर लोगों स्वच्छता अभियान चालाया। उन्होंने स्वच्छता अभियान चालया और साफ-सफाई के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया।

12/10/2019

उत्तर प्रदेश: 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के पीछे कुख्यात अपराधी विकास दुबे, जानिए पूरी कुंडली

कानपुर में कुख्यात आरोपी विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने घात लगाकर हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग की। इस हमले में डीएसपी समेत 8 पुलिस वाले शहीद हो गए और 7 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। बदमाशों ने पुलिस को रोकने के लिए पहले से ही जेसीबी लगा कर रास्ता रोक रखा था।

03/07/2020

कश्मीर से बहू लाएंगे : खट्टर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कश्मीरी महिलाओं को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के बयान की कड़ी निंदा करते हुए उनकी टिप्पणी को तुच्छ करार दिया और कहा कि इससे साबित होता है कि आरएसएस के वर्षों के प्रशिक्षण के बाद कमजोर और दायनीय इंसान तैयार करता है।

10/08/2019

पाकिस्तान का कुलभूषण जाधव को दूसरा कॉन्सुलर एक्सेस देने से इंकार

पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने दूसरा कॉन्सुलर एक्सेस देने से इनकार कर दिया है। जिसके बाद भारत ने पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय कोर्ट के फैसले की याद दिलाई है।

12/09/2019

प्रशंसकों को निराश नहीं करूंगा, विधानसभा चुनाव जरूर लडूंगा: रजनीकांत

मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने शुक्रवार को कहा कि वह अपने प्रशंसकों को कतई निराश नहीं करेंगे और जब भी घोषणा होगी तो निश्चित तौर पर विधानसभा चुनावों में शामिल होंगे।

20/04/2019