Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of January 2021
 
भारत

जम्मू-कश्मीरः कुपवाड़ा में जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी का सहयोगी गिरफ्तार, ग्रेनेड और नकदी बरामद

Monday, November 30, 2020 17:40 PM
फाइल फोटो।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में पुलिस ने सोमवार को जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) आतंकवादी के सहयोगी को ग्रेनेड और नकदी के साथ गिरफ्तार कर लिया। इसका मकसद इस नकदी से हथियार खरीदना था। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि खुफिया सूचना प्राप्त होने के बाद कुपवाड़ा में द्रागमुल्ला में एक जांच चौकी स्थापित की गई। पुलिस ने जांच के लिए एक व्यक्ति को चौकी पर रोका। जांच के दौरान उसके पास से एक ग्रेनेड और साढ़े तीन लाख रुपए की नकदी मिली।

उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान साहिल मुश्ताक के रूप में हुई है और वह बारामूला के सोपोर से कुपवाड़ा तक हथियारों की खरीद के लिए आया था। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले में अन्य लोगों के शामिल होने के लिए आरोपी से पूछताछ जारी है। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

धरने पर बैठे अखिलेश यादव ने कहा, यूपी में ना बेटियां सुरक्षित हैं, ना उनका सम्मान सुरक्षित है

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव यूपी विधानसभा के बाहर धरने पर मौन बैठे, उनके साथ सपा के कई वरिष्ठ नेता भी थे।

07/12/2019

अयोध्या मामले की लाइव स्ट्रीमिंग पर कोर्ट रजिस्ट्री को नोटिस

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद की सुनवाई के सीधे प्रसारण के मसले पर कोर्ट रजिस्ट्री को नोटिस जारी करके इस संबंध में रिपोर्ट मांगी है।

16/09/2019

एसओजी ने हथियार सप्लायर बहादुर सिंह को किया गिरफ्तार

एसओजी की कोटा यूनिट ने मध्यप्रदेश के मुख्य हथियार सप्लायर बहादुर सिंह उर्फ सरदार को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

12/11/2019

एस राम मूर्ति ने थामा भाजपा का दामन

कर्नाटक से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य के एस राम मूर्ति ने भाजपा का दामन थाम लिया।

22/10/2019

कश्मीर मुद्दे पर अमित शाह ने गृह सचिव और एनएसए के साथ की बैठक

गृह मंत्री अमित शाह ने गृह सचिव राजीव गौबा तथा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के साथ कश्मीर मुद्दे को लेकर रविवार को यहां एक उच्च स्तीरय बैठक की अध्यक्षता की।

04/08/2019

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर लगाया कोरोना मृतकों की संख्या छुपाने का आरोप

दिल्ली के पूर्व मंत्री एवं कभी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निकट सहयोगी रहे मिश्रा ने बुधवार को फिर दावा किया कि राजधानी में वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या सरकार के आंकड़ों की तुलना में कहीं अधिक हैं और वह सरकार को सच बताने पर विवश कर देंगे।

13/05/2020

बिना बैंड और बारात के मुख्‍यमंत्री व डिप्‍टी सीएम की ली शपथ : पटेल

महाराष्‍ट्र में बीजेपी और एनसीपी ने सरकार बना ली है। फडणवीस ने मुख्यमंत्री और अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली है।

23/11/2019