Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
भारत

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी भरे पत्र के मामले की जांच जारी

Tuesday, January 14, 2020 19:40 PM
सांसद प्रज्ञा ठाकुर को भेजा गया धमकी भरा खत।

भोपाल। भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। नगर पुलिस अधीक्षक उमेश तिवारी ने बताया कि सांसद ठाकुर को धमकी भरा पत्र और उसके साथ लिफाफे में कथित तौर पर रासायनिक पदार्थ मिलने की सूचना के बाद देर रात कमलानगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। अब इस मामले की जांच की जा रही है।

वहीं पुलिस सूत्रों ने कहा कि कथित रासायनिक पदार्थ की जांच के लिए विधिविज्ञान विशेषज्ञों (फॉरेंसिक साइंस) की मदद ली जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:

शाहजहांपुर यौन उत्पीड़न मामला : जमानत पर स्वामी चिन्मयानंद जेल से रिहा

शाहजहांपुर में अपने ही कॉलेज की विधि की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में जेल में बंद स्वामी चिन्मयानंद को बुधवार को जमानत पर रिहा किया गया। इस मामले में दो दिन पहले ही चिन्मयानंद को हाईकोर्ट से जमानत मिली है।

05/02/2020

मानव परीक्षण चरण में गए 5 कोरोना वैक्सीन उम्मीदवार : गंगाखेडकर

इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च के आर गंगाखेडकर ने कहा कि कोरोना वायरस एक नई बीमारी है। इस पर विज्ञान ने रोग के लिए केवल 3.5 महीनों में प्रगति और विकसित परीक्षण दिखाएं हैं।

22/04/2020

देश में कोरोना के 5 लाख से ज्यादा एक्टिव केस, मृतकों का आंकड़ा पहुंचा 34 हजार के पार

देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या में 12,459 की वृद्धि होने से सक्रिय मामले 5 लाख से अधिक हो गये।

29/07/2020

बिहार में बाढ़ की स्थिति की कैबिनट सचिव ने की समीक्षा

कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने मंगलवार को राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में बिहार में बाढ़ की स्थिति की समीक्षा की। बिहार के मुख्य सचिव ने बताया कि भारी बारिश और नदियों में उफान के कारण राज्य के 16 जिलों में बाढ़ से भीषण तबाही हुई है।

01/10/2019

मोदी की सत्ता में वापसी के सभी रास्ते बंद : राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विपक्षी दल के रूप में कांग्रेस की भूमिका को कामयाब बताते हुए कहा है कि पिछले पांच साल के दौरान पार्टी ने प्रभावी ढंग से जनता के मुद्दे उठाए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर सत्ता में आने से रोकने के लिए उनके सारे रास्ते बंद कर दिए गए हैं।

18/05/2019

राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से किया बाढ़ पीड़ितों की मदद का आग्रह

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भीषण बाढ़ के कहर से जूझ रहे असम के लोगों के साथ एकजुटता दिखाते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से पीड़ितों की मदद का आग्रह किया है।

18/07/2020

दोषियों को अलग-अलग फांसी का मामला, केंद्र की अपील पर सुनवाई 23 मार्च तक टली

सुप्रीम कोर्ट ने देश को दहला देने वाले निर्भया केस की पृष्ठभूमि में ऐसे गुनहगारों को अलग-अलग फांसी देने संबंधी केंद्र और दिल्ली सरकार की विशेष अनुमति याचिका पर सुनवाई 23 मार्च तक के लिए टाल दी।

05/03/2020