Dainik Navajyoti Logo
Thursday 23rd of January 2020
 
भारत

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी भरे पत्र के मामले की जांच जारी

Tuesday, January 14, 2020 19:40 PM
सांसद प्रज्ञा ठाकुर को भेजा गया धमकी भरा खत।

भोपाल। भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। नगर पुलिस अधीक्षक उमेश तिवारी ने बताया कि सांसद ठाकुर को धमकी भरा पत्र और उसके साथ लिफाफे में कथित तौर पर रासायनिक पदार्थ मिलने की सूचना के बाद देर रात कमलानगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। अब इस मामले की जांच की जा रही है।

वहीं पुलिस सूत्रों ने कहा कि कथित रासायनिक पदार्थ की जांच के लिए विधिविज्ञान विशेषज्ञों (फॉरेंसिक साइंस) की मदद ली जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:

वाड्रा की जमानत खारिज कराने ईडी पहुंची हाईकोर्ट, पूछताछ के लिए हिरासत में देने का आग्रह

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) धन शोधन मामले में कांग्रेस की अंतिरम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ करना चाहती है। जांच एजेंसी ने हाईकोर्ट से वाड्रा को जमानत खारिज कर पूछताछ के लिए हिरासत में देने का आग्रह किया है।

26/09/2019

रेलवे की कमाई 10 वर्षों में सबसे कम

नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट में सामने आया है कि भारतीय रेलवे की कमाई 10 साल के निचले स्तर पर पहुंच गई है।

03/12/2019

मानहानि केस में राहुल गांधी को मिली जमानत, खुद को बताया बेकसूर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद राहुल गांधी को 15 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है।

04/07/2019

बिहार में चमकी बुखार से अब तक 113 बच्चों की मौत, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बच्चों की मौत का आंकड़ा 113 तक पहुंच चुका है। अस्पतालों में 418 बच्चों का इलाज चल रहा है, जिसमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

19/06/2019

राहुल गांधी ने स्कूलों में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने का किया आग्रह

कांग्रेस नेता एवं सांसद राहुल गांधी ने केन्द्र और राज्य सरकारों से स्कूलों में जरूरी बुनियादी सुविधाएं उलब्ध कराने का आग्रह किया है।

05/12/2019

354 करोड़ से अधिक के बैंक घोटाले में CM कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी गिरफ्तार

बैंकिंग फर्जीवाड़ा मामले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे व मोजर बेयर के पूर्व कार्यकारी निदेशक रतुल पुरी को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया है। ईडी ने यह कार्रवाई केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा मामला दर्ज करने के तीन दिन बाद की है।

20/08/2019

कांग्रेस के राजदरबारियों और गुलामों को हार माननी पड़ेगी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस को खुली चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस के राजदरबारियों और गुलामों को मोदी से हार माननी पड़ेगी।

23/04/2019