Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
भारत

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी भरे पत्र के मामले की जांच जारी

Tuesday, January 14, 2020 19:40 PM
सांसद प्रज्ञा ठाकुर को भेजा गया धमकी भरा खत।

भोपाल। भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। नगर पुलिस अधीक्षक उमेश तिवारी ने बताया कि सांसद ठाकुर को धमकी भरा पत्र और उसके साथ लिफाफे में कथित तौर पर रासायनिक पदार्थ मिलने की सूचना के बाद देर रात कमलानगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। अब इस मामले की जांच की जा रही है।

वहीं पुलिस सूत्रों ने कहा कि कथित रासायनिक पदार्थ की जांच के लिए विधिविज्ञान विशेषज्ञों (फॉरेंसिक साइंस) की मदद ली जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भारत अब पाकिस्तान को अधिक करेगा चाय का निर्यात

पाकिस्तान को भारतीय चाय का निर्यात बढ़कर 2-2.5 करोड़ किलोग्राम हो सकता है। दोनों देशों में पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद तनाव चल रहा है, लेकिन इसका चाय के निर्यात पर असर नहीं पड़ेगा।

10/05/2019

मनीष सिसोदिया ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात, कहा- दिल्ली के विकास पर हुई चर्चा

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात कर राजधानी के आर्थिक विकास के संबंध में चर्चा की।

21/02/2020

औरंगाबाद हादसे में मृतकों के परिजनों को 5 लाख के मुआवजे की घोषणा

महाराष्ट्र सरकार ने शुक्रवार को औरंगाबाद के पास मालगाड़ी से कटकर मरे सभी मजदूरों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा दिए जाने की घोषणा की। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया और कहा कि राज्य सरकार घायल हुए लोगों का पूरा चिकित्सकीय खर्च वहन करेगी।

08/05/2020

देश में कोरोना: अब रह गए 1.55 लाख एक्टिव केस, केरल और महाराष्ट्र में 70 फीसदी सक्रिय मामले

देश में कोरोना संक्रमण के दैनिक मामलों के घटते-बढ़ते क्रम में एक दिन में 12 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं हालांकि इसकी तुलना में स्वस्थ होने वालों की संख्या अधिक होने से रिकवरी दर में बढ़ोतरी और सक्रिय मामलों की दर में गिरावट का सिलसिला जारी है। इस बीच देश में अब तक 44 लाख 49 हजार 552 लोगों का कोविड-19 टीकाकरण किया जा चुका है।

04/02/2021

राफेल चोरी पर पर्दा डालने का मोदी का खेल खत्म : कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा है कि राफेल मामले पर उच्चतम न्यायालय के फैसले से इस चोरी पर पर्दा डालने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खेल खत्म हो गया है और यह साबित हो गया है कि इस सौदे में मोदी ने नियमों का उल्लंघन किया है इसलिए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए।

10/04/2019

झारखंड बजट 2020-21 : हेमंत सरकार का स्वास्थ्य और किसानों पर फोकस, 100 यूनिट बिजली फ्री

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली झारखंड की गठबंधन सरकार ने विधानसभा में मंगलवार को वित्त वर्ष 2020-21 के लिए कुल 86,370 करोड़ रुपए का अपना पहला बजट पेश किया, जो पिछले वित्त वर्ष की तुलना में 941 करोड़ रुपए अधिक है।

03/03/2020

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे कल आएंगे अयोध्या, रामलला के करेंगे दर्शन, सरयू आरती में होंगे शामिल

महाराष्ट्र में अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शनिवार को सपरिवार राम की नगरी अयोध्या आकर रामजन्मभूमि में रामलला मंदिर और हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगे। ठाकरे सपरिवार सरयू आरती में भी शामिल होंगे।

06/03/2020