Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गाजियाबाद में ट्विटर समेत 9 लोगों के खिलाफ FIR, घटना को सांप्रदायिक रंग देने का आरोप

उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने एक बुजुर्ग के साथ मारपीट और अभद्रता किए जाने का वीडियो वायरल होने पर बड़ा एक्शन लिया है। गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया और 2 कांग्रेस नेता समेत 9 लोगों के खिलाफ मामले को सांप्रदायिक रंग देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है।

16/06/2021

मास्क और वेंटिलेटर के निर्यात पर प्रतिबंध

सरकार ने कोरोना विषाणु से निपटने के मद्देनजर मास्क और वेंटिलेटर तथा संबंधित उत्पाद बनाने में इस्तेमाल होने वाले कच्चे माल के निर्यात पर तत्काल प्रतिबंध लगा दिया है।

20/03/2020

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक: पार्टी को जून 2021 तक हर हाल में मिल जाएगा निर्वाचित अध्यक्ष

कांग्रेस कार्य समिति की बैठक हुई। कांग्रेस पार्टी के संगठनात्मक चुनाव मई में होंगे। सोनिया गांधी अभी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष है।

22/01/2021

सोनिया गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- विरोधियों की आवाज दबाने के लिए कर रही जांच एजेंसियों का इस्तेमाल

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए उस पर लोकतांत्रिक संगठनों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह संस्थाओं के माध्यम से विरोधियों की आवाज दबाने का काम कर रही है। सोनिया ने कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार लोकतंत्र के स्तंभों पर हमले कर उनको विकृत करने में जुटी है।

26/10/2020

राजस्थान में मोदी और राहुल गांधी के दौरे के बाद चुनाव प्रचार ने पकड़ा जोर

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरों के बाद चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है।

24/04/2019

अब लॉकडाउन के दौरान ले जाया जा सकता है गैर आवश्यक सामान, केंद्र ने दी अनुमति

केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को लॉकडाउन अवधि के दौरान आवश्यक और गैर-आवश्यक सामानों में अंतर के बिना सभी वस्तुओं के परिवहन की अनुमति देने के लिए कहा। केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने इस दिशा में पत्र लिखकर प्रदेश सरकारों को जानकारी दी है।

30/03/2020

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 11 लाख 56 हजार के पार, 24 घंटे में आए 17407 नए मरीज

देश के कुछ राज्यों में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण में पिछले कुछ समय से अचानक आई तेजी के बीच इस महामारी से मरने वाले लोगों की संख्या में कमी हो रही है लेकिन सक्रिय मामले बढ़े हैं। लगातार दो दिनों से कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 100 से दर्ज की जा रही है और पिछले 24 घंटों के दौरान भी इनमें कमी दर्ज की गई तथा यह 89 रह गई है।

04/03/2021