Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
भारत

दिल्ली में विस्फोटक बरामद

Friday, January 14, 2022 16:40 PM
विस्फोटक बरामद किया गया।

नई दिल्ली। दिल्ली के गाजीपुर मंडी में विस्फोटक (आईईडी) मिलने से स्थिति खराब हो गई। दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने बताया कि पूर्वी दिल्ली स्थित गाजीपुर मंडी के पास विस्फोटक बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे के आसपास घेराबंदी कर जांच के बाद विस्फोटक को निष्क्रिय कर दिया गया।

अस्थाना ने बताया कि विशेष सतर्क पुलिस ने भीड़भाड़ वाले मंडी से विस्फोटक बरामद किया। सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा समेत विभिन्न राष्ट्रीय सुरक्षा जांच एजेंसियां स्वयं के स्तर पर जांच कर है। सूचना के बाद पुलिस के अलावा दमकल गाड़ियां और बम निरोधक दस्ते मौके पर पहुंच गए। इसके बाद स्थिति को नियंत्रण में किया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

देशों को विकास साझेदारी के नाम पर पराधीन साझेदारी के लिए मजबूर नहीं करता भारत: मोदी

रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन का नाम लिए बिना उसकी कर्ज कूटनीति पर हमला करते हुए गुरुवार को कहा कि 'विकास साझेदारी' के नाम पर देशों को 'पराधीन साझेदारियों' के लिए मजबूर किया गया है जिससे औपनिवेशिक एवं साम्राज्यवादी शासन को बल मिला है और मानवता पीड़ित हुई है।

30/07/2020

यूजीसी नेट की होगी परीक्षा

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने यूजीसी नेट परीक्षा की तारीख आगे बढ़ाकर 24 सितंबर कर दी है। यह परीक्षा पहले 16 सितंबर से आयोजित की जानी थी।

16/09/2020

शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को किया ढेर

सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में जीवेर हमीद भट नामक एक नागरिक घायल हो गया

23/09/2021

कोरोना के चलते मौजूदा परिस्थितियों में नियमित रेल गाड़ियों के परिचालन की संभावना नहीं: रेल मंत्रालय

रेलवे ने रविवार को स्पष्ट किया है कि मौजूदा परिस्थितियों में नियमित रेलगाड़ियां चलाना संभव नहीं है और जरूरत पड़ने पर वर्तमान समय में चलाई जा रही विशेष रेलगाड़ियों की संख्या बढ़ाई जाएगी। रेल मंत्रालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि पुराने टाइम टेबल के अनुसार चलने वाली नियमित रेल गाड़ियों को कोविड की वजह से वर्तमान स्थिति में चलाना संभव नहीं है।

28/06/2020

मोदी देश के सबसे घमंडी नेता: प्रियंका गांधी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश का सर्वाधिक अहंकारी नेता करार देते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को कहा कि भाजपा सरकार को जनता की दुख

30/04/2019

मैं देश के लिए पैदा हुआ हूं, अपने लिए नहीं बल्कि आपके लिए पैदा हुआ हूं: नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि तंकवाद से सबसे ज्यादा नुकसान गरीबों का ही हुआ है लेकिन राष्ट्र सुरक्षा और गरीबों के हितों के प्रति बेपरवाह विपक्ष के लिए यह चुनाव का मुद्दा नहीं है।

25/04/2019

महाराष्ट्र: उल्हासनगर में 26 साल पुरानी रिहायशी इमारत गिरने से 7 लोगों की मौत, कई लोग घायल

महाराष्ट्र में ठाणे जिले के उल्हासनगर में शुक्रवार की रात पांच मंजिला रिहायशी इमारत गिर जाने से 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार रात करीब 9 बजे उस समय हुई, जब 5वीं मंजिल का स्लैब चौथी, तीसरी, दूसरी और पहली मंजिल की छत को तोड़ते हुए नीचे आया।

29/05/2021