Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोई माई का लाल आरक्षण समाप्त नहीं कर सकता : नीतीश

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि कोई माई का लाल आरक्षण खत्म नहीं कर सकता, संविधान से मिली शक्तियों को समाप्त करने का साहस किसी में नहीं है।

12/05/2019

विक्टोरिया मेमोरियल में 'पराक्रम दिवस' समारोह में बोले PM मोदी, नेताजी भारत के पराक्रम और प्रेरणा के प्रतीक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि महान स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस भारत के पराक्रम और प्रेरणा के प्रतीक हैं। मोदी ने नेताजी की 125वीं जयंती के मौके पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित 'पराक्रम दिवस' के मौके पर आयोजित उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता करते हुए इस आशय की बात कही।

24/01/2021

इन्फोसिस के बहीखातों में गड़बड़ी

देश की दूसरी सबसे बड़ी आईटी कंपनी इन्फोसिस में कंपनी के पूर्व सीईओ विशाल सिक्का तथा फाउंडर नारायणमूर्ति के बीच विवाद किसी तरह शांत होने के बाद कंपनी एक बार फिर भारी मुश्किलों में फंसती दिख रही है।

22/10/2019

केरल में बाढ़ से 125 लोगों की मौत, हजारों लोग राहत शिविरों में कर रहे जीवनयापन

केरल में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ और भूस्खलन की घटनाओं में मरने वालों की संख्या बढ़कर 125 हो गयी जबकि लोग अब भी लापता हैं।

21/08/2019

इकबाल अंसारी और महंत सतेन्द्र दास ने कहा, सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें

अयोध्या जमीन विवाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद हिन्दू-मुस्लिम विवाद का अंत हो जाएगा।

09/11/2019

हरिद्वार में अस्थि विसर्जन पर लगी रोक हटी, गाड़ी में ड्राइवर के अलावा 2 लोगों के आने की अनुमति

हरिद्वार में पिछले करीब 40 दिनों से अस्थि विसर्जन पर लगी रोक हटाने के लिए तीर्थ पुरोहितों का दबाव आखिरकार सफल रहा और प्रदेश सरकार ने कैबिनेट की बैठक में प्रस्ताव पारित कर यह रोक हटा दी है। सरकार के इस निर्णय के बाद इस संबंध में आदेश जारी किए गए है।

08/05/2020

सोनिया, प्रणव और मनमोहन ने दी इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी तथा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को उनकी 102वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

19/11/2019