Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
भारत

कुछ असामाजिक तत्व रात 9 बजे के बाद लोगों को बाहर आने के लिए प्रेरित कर रहे हैं: स्वास्थ्य मंत्री

Monday, March 23, 2020 12:40 PM
डॉक्टर हर्षवर्धन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को 14 घंटे के जनता कर्फ्यू के दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट किया किया कि कुछ असामाजिक तत्व गलत सूचना फैला रहे हैं कि आज के जनता कर्फ्यू के समाप्त होने के बाद घातक वायरस खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि वे रात 9 बजे के बाद लोगों को बाहर आने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। यह गलत है और जनता को भ्रमित करने का प्रयास है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग को एक आदत के रूप में अपनाना चाहिए।

यह भी पढ़ें:

अनुच्छेद 370 हटने से कश्मीर में आतंकवाद खत्म होगा : अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अनुच्छेद-370 के खत्म होने के बाद पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 खत्म करने के बाद राज्य में आतंकवाद खत्म हो जाएगा।

11/08/2019

कोरोना वायरस : नोएडा में स्कूल बंद, संक्रमित व्यक्ति के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे कई छात्र

नोएडा में कोरोना वायरस को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने से रोकने के लिए अब तक दो स्कूल बंद कर दिए गए हैं। नोएडा के सेक्टर-135 स्थित एक स्कूल को के 5 बच्चों के सैंपल लिए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्कूल को सैनिटाइज कराया है और स्कूल को बंद कर दिया है।

03/03/2020

कोरोना संकट: भारत ने हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा के निर्यात से हटाया बैन, जरूरतमंद देशों को होगी सप्लाई

कोरोना वायरस के मरीजों के लिए कारगर माने जा रही एंटी मलेरिया दवा हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन को लेकर भारत सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। भारत ने एंटी मलेरिया दवा हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन के निर्यात से आंशिक तौर पर बैन हटा दिया है। भारत ने कहा कि घरेलू जरूरतों का हिसाब लगाने के बाद ही कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित देशों की मांग पर हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा की आपूर्ति को लेकर फैसला लिया जाएगा।

07/04/2020

कोरोना वायरस: देश में बीते 24 घंटे में आए 62 हजार से ज्यादा नए मामले, 1007 लोगों की मौत

श में कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच इस बीमार से ठीक होने वालों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है और पिछले 24 घंटों के दौरान 54 हजार से ज्यादा लोगों के स्वस्थ होने के बाद अब तक 15.35 लाख से अधिक मरीज कोरोना मुक्त हो गए हैं।

10/08/2020

Video: प्रियंका गांधी की सोनभद्र गोलीकांड के पीड़ित परिवारों से मुलाकात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को पूर्वी उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के पीड़ित परिवारों से मुलाकात की।

13/08/2019

नीति आयोग की बैठक में भाग लेने दिल्ली पहुंचे अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को यहां राष्ट्रपति भवन में आयोजित होने वाली नीति आयोग की बैठक में भाग लेंगे।

15/06/2019

दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या हुई 38, शांति व्यवस्था बनाने में जुटी पुलिस

त्तर पूर्वी दिल्ली के दंगाग्रस्त क्षेत्रों में धीरे-धीरे जनजीवन पटरी पर लौटने के साथ ही पुलिस ने दंगाइयों पर नकेल कसनी शुरू कर दी है और अब तक 123 प्राथमिकी दर्ज कर 630 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत अथवा गिरफ्तार किया है।

28/02/2020