Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
भारत

मासूम के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाले को फांसी

Friday, July 12, 2019 16:35 PM

भोपाल। आठ साल की मासूम के दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में भोपाल कोर्ट ने पैतीस साल के विष्णु  बामोरे को फांसी की सजा सुनाई है।  कोर्ट ने घटना के 32 दिन बाद ही आरोपी का सजा सुना दी।

बता दें कि भोपाल के कमला नगर में युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी। कोर्ट ने विष्णु को बच्ची के साथ  दुष्कर्म और हत्या का दोषी मानते हुए सजा सुनाई है।
 

यह भी पढ़ें:

कोरोना के कारण सभी ट्रेनें रद्द

रेलवे ने कोरोना के कारण नियमित समय-सारणी की सभी ट्रेनें 12 अगस्त तक रद्द कर दी हैं। रेलवे बोर्ड ने इस संबंध में गुरुवार को एक संदेश जारी किया, जिसमें बताया गया है कि नियमित समय-सारणी वाली सभी मेल/एक्सप्रेस और इंटरसिटी ट्रेनों की सेवाएं 12 अगस्त तक रद्द रहेगी।

26/06/2020

सीएए से देश में नहीं छिनेगी किसी की नागरिकता : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और वामदलों पर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर मुसलमानों को डराने का आरोप लगाते हुए आज दावा किया कि इस कानून से देश के हिंदू, मुसलमान, सिख, इसाई और पारसी किसी भी संप्रदाय के लोगों की नागरिकता पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

17/12/2019

लखनऊ और नोएडा में अब होगा कमिश्नरेट सिस्टम, योगी कैबिनेट ने दी मंजूरी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए लखनऊ और नोएडा में पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम को मंजूरी दे दी है। अब लखनऊ व गौतमबुद्धनगर में पुलिस आयुक्त प्रणाली लागू होगी यानि कि लखनऊ व गौतमबुद्धनगर में अब पुलिस कमिश्नर होंगे।

13/01/2020

उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, कैंटर-बस की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत, 11 घायल

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र में शनिवार को घने कोहरे के बीच कैंटर और बस के बीच हुई भिड़ंत में 10 यात्रियों की मृत्यु हो गई जबकि 11 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तड़के लगभग 8 बजे मुरादाबाद-आगरा हाईवे स्थित बिलारी सर्किल में हुसैनपुर पुलिया नानपुर के पास यह हादसा उस समय हुआ जब मुरादाबाद की ओर से यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस को ओवरटेक करने के प्रयास में कैंटर टकरा गया।

31/01/2021

एंबुलेंस के लिए मनमाना किराया नहीं वसूल सकते, राज्य उचित रेट तय करें: सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि राज्यों को कोविड-19 के विभिन्न पहलुओं को लेकर केंद्र की तरफ से जारी एसओपी को मानना होगा। कोर्ट ने कहा कि राज्यों को संदिग्ध या कन्फर्म मरीज को एंबुलेंस से लाने, ले जाने के लिए किराए की दर भी केंद्र की एसओपी के मुताबिक ही तय होनी चाहिए।

12/09/2020

जम्मू में धारा 144 लागू, सभी स्कूल बंद, महबूबा, उमर अब्दुल्ला सहित 4 नेता गिरफ्तार

राष्ट्रपति की ओर से संविधान के अनुच्छेद 370 में संशोधन के तहत उसके कई उपबंधों को हटाने का आदेश जारी करने के बाद अब जम्मू-कश्मीर में एक्शन शुरू हो गया है।

06/08/2019

लद्दाख में 48 घंटों के दौरान दूसरी बार महसूस हुए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 3.7 मापी गई तीव्रता

लद्दाख में पिछले 48 घंटों के दौरान दूसरी बार भूकंप के झटके आए। मौसम विभाग के मुताबिक सुबह 07.39 बजे आये भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 3.7 मापी गयी।

18/02/2021