Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
भारत

दिल्ली में भारी बारिश के साथ गिरे ओले

Saturday, March 14, 2020 17:50 PM
भारी बारिश हुई और ओले गिरे।

नई दिल्ली। तेज हवा के साथ भारी बारिश हुई और ओले गिरे। मौसम के इस बदलाव के कारण यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ। दिल्ली और आसपास के इलाकों में बादल छाए हुए थे।

इसके बाद 2 बजे बारिश शुरू हो गयी। काफी देर तक तेज बारिश हुई और ओले भी गिरे। इस मूसलाधार बारिश से दिल्ली की सड़कों पर कई लोगों को जलजमाव के कारण काफी मशक्कत करनी पड़ी।
 

यह भी पढ़ें:

मोदी ने प्रौद्योगिकी दिवस पर वैज्ञानिकों को किया सलाम, 1998 पोकरण परीक्षण को किया याद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस के अवसर पर 1998 के पोखरण परमाणु परीक्षण को याद करते हुए देश के वैज्ञानिकों को इस असाधारण उपलब्धि के लिए सलाम किया है। मोदी ने लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए वैज्ञानिकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

11/05/2020

दिल्ली में संक्रमण मुक्त हो चुके तब्लीगी जमात के लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर से घर भेजने के निर्देश

दिल्ली सरकार ने तब्लीगी जमात के सदस्यों को क्वारेंटाइन केंद्रों से घर जाने के आदेश जारी किए हैं। दिल्ली के सभी उपायुक्तों को इस संबंध में आदेश पत्र जारी किया गया है। निजामुद्दीन मरकज में आयोजत तब्लीगी जमात में शामिल हुए फिलहाल कुल 2446 सदस्य विभिन्न क्वारेंटाइन सेंटर में हैं।

10/05/2020

फिट इंडिया अभियान 29 अगस्त से : मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम में कहा कि लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरुक और चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए इस वर्ष 29 अगस्त को राष्ट्र खेल दिवस के अवसर पर 'फिट इंडिया' मूवमेंट शुरू किया जायेगा।

25/08/2019

किसानों से जुड़े विधयेक को पारित होने से रोकने के लिए एक हो गैर-भाजपा दल: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को सभी गैर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्टियों से किसानों से जुड़े विधेयकों को पारित नहीं होने देने के लिए एकजुट होने की अपील की है।

20/09/2020

दिल्ली में राजस्थान रत्नाकर सम्मान पुरस्कारों का वितरण

इस मौके पर संस्था की महिलासदस्यों द्वारा तीज उत्सव पर मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रमभी प्रस्तुत किये गए।

21/07/2019

सिर्फ 2 सालों में आधा हुआ भाजपा का साम्राज्य, अब सिर्फ 36 फीसदी हिस्से में ही भाजपा का शासन

केंद्र की सत्ता पर काबिज भाजपा का साम्राज्य पिछले कुछ सालों में सिकुड़ता जा रहा है। महज 2 सालों में पार्टी का राज आधा रह गया है। बीजेपी ने पिछले दो साल में कई बड़े राज्य गंवाए हैं। ऐसे किलों की हुकूमत छोड़नी पड़ी है, जहां लंबे समय से उनकी सरकार चल रही थी।

24/12/2019

डाटा सुरक्षा कानून की मांग को लेकर तृणमूल कांग्रेस सांसदों का प्रदर्शन

तृणमूल कांग्रेस नेता सुदीप बंदोपाध्याय और डेरेक ओ बेरियन समेत पार्टी सांसदों ने नये डाटा सुरक्षा कानून की मांग को लेकर संसद भवन परिसर में धरना दिया।

17/07/2019