Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

BSNL को पैकेज देने पर विचार कर रही है सरकार: रविशंकर प्रसाद

सरकार भारत संचार निगम लिमिटेड की आर्थिक स्थिति को सु²ढ करने को लेकर एक पैकेज देने पर विचार कर रही है।

04/07/2019

अभिव्यक्ति की आजादी का मतलब हिंसा करना और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाना नहीं : कोविंद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने संसद के केंद्रीय कक्ष में संविधान अंगीकार करने के 70 वर्ष पूरे होने के अवसर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा संविधान में अभिव्यक्ति की आजादी के अधिकार के साथ ही सभी नागरिकों को सार्वजनिक सुरक्षित रखने तथा हिंसा से दूर रहने के कर्तव्य की भी सीख दी गई है।

26/11/2019

उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र सिंह के खिलाफ CBI जांच के आदेश पर SC की रोक, सभी पक्षकारों को नोटिस जारी

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच के उत्तराखंड हाईकोर्ट के आदेश पर गुरुवार को रोक लगा दी। कोर्ट ने मामले में सभी पक्षकारों को नोटिस जारी किए हैं और जवाब के लिए 4 सप्ताह का समय दिया है।

29/10/2020

आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में 27 स्कूली छात्र निकले कोरोना पॉजिटिव, अभिभावक परेशान

देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच केंद्र सरकार ने स्कूलों को खोलने के लिए दिशानिर्देश जारी कर दिए हैं। हालांकि अभिभावक अपने बच्चों को स्कूलों में भेजने से डर रहे हैं। उनका कहना है कि कहीं उनके बच्चे भी कोरोना की चपेट में ना आ जाए। कोरोना संक्रमण को लेकर पेरेंट्स के डर के बीच आंध्रप्रदेश के विजयनगरम शहर में 27 स्कूली छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

06/10/2020

मुंबई में तेज बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, चार छात्राओं की मौत

मुंबई में भारी बारिश से कई इलाकों में जलभराव की स्थिति हो गई। अंधेरी, कुरला, मलाड़, माटुंगा और कादिम्बली में सड़कों पर पानी भर गया।

03/08/2019

डोमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए SOP जारी, यात्रियों के लिए मोबाइल में आरोग्य सेतु एप अनिवार्य

कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण दो महीने तक बंद घरेलू यात्री उड़ानें 25 मई से कई नए दिशा-निर्देशों के साथ दोबारा शुरू हो रही है, जिनमें एयरपोर्ट पर कम से कम 2 घंटे पहले पहुंचना और आरोग्य सेतु ऐप का इस्तेमाल जरूरी होगा।

21/05/2020

गुजरात के उद्योगपति ने की एनकाउंटर करने वाली हैदराबाद पुलिस के लिए इनाम की घोषणा

हैदराबाद दुष्कर्म के चार आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की घटना का गुजरात में व्यापक तौर पर स्वागत किया गया है, जबकि राज्य के एक उद्योगपति ने इसके लिए वहां की पुलिस को एक लाख रूपये का इनाम देने की घोषणा भी की है।

06/12/2019