Dainik Navajyoti Logo
Friday 21st of January 2022
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दिल्ली में पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह का किया खुलासा, महिलाओं को बनाते थे निशाना

पुलिस ने 2 घोषित बदमाशों सहित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर बाहरी-उत्तरी दिल्ली में महिलाओं और राहगीरों से लूटपाट करने के एक शातिर गिरोह का खुलासा किया है।

04/09/2021

उन्नाव रेप केस : दोषी विधायक कुलदीप सेंगर को उम्रकैद की सजा, 25 लाख का जुर्माना भी लगाया

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने उन्नाव दुष्कर्म मामले में दोषी विधायक कुलदीप सेंगर को उम्रकैद की सजा सुनाई है, साथ ही 25 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

20/12/2019

अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, कहा- तोड़-मरोड़कर देश के सामने रखा कश्मीर का इतिहास

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आर्टिकल 370 खत्म करने के फैसले की चर्चा करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कश्मीर का इतिहास तोड़-मरोड़कर देश के सामने रखा गया।

29/09/2019

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का प्रियंका पर निशाना, बताया झूठ बोलने की मशीन

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को ट्विटर वाड्रा बताया और कहा कि वो पुलिस पर बदसलूकी का झूठा आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि प्रियंका झूठ बोलने की मशीन है। यह उनका ड्रामा है।

29/12/2019

दिल्ली हिंसा: हेट स्पीच देने वालों के खिलाफ FIR को लेकर याचिका पर बुधवार को सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट भड़काऊ बयान देने को लेकर भाजपा नेताओं कपिल मिश्रा, अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा के खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज करने संबंधी याचिका पर बुधवार को सुनवाई करेगा। याचिकाकर्ताओं के वरिष्ठ वकील कॉलिन गोंजाल्विस ने मुख्य न्यायाधीश की पीठ के समक्ष मामले का विशेष उल्लेख किया तथा तत्काल सुनवाई का अनुरोध किया।

02/03/2020

चौरी चौरा शताब्दी वर्ष समारोह में बोले मोदी, इस घटना के शहीदों को इतिहास के पन्नों में नहीं मिली जगह

स्वतंत्रता संग्राम को नई दिशा प्रदान करने वाले चौरी चौरा कांड के शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के लिए जीने का संकल्प लेकर ही रणबांकुरों के बलिदान को नमन किया जा सकता है। मोदी ने गुरूवार को चौरी-चौरा कांड के शताब्दी वर्ष समारोह का वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए शुभारंभ करते हुए कहा कि आजादी की लड़ाई के दौरान ऐसी बहुत कम घटनाएं होंगी, जब एक साथ 19 लोगों को अंग्रेजी हुकूमत ने फांसी दी हो।

04/02/2021