Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस शासित राज्यों में घोषणा पत्र कार्यान्वयन के लिए सोनिया गांधी ने बनाई कमेटियां

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राजस्थान सहित पार्टी शासित राज्यों में चुनाव पूर्व किए गए वादों को पूरा करने के लिए घोषणा-पत्र कार्यान्वयन समितियों का ऐलान किया है।

22/01/2020

महाराष्ट्र: अमरावती में कोविड अस्पताल में आग लगने से 4 की मौत, 27 मरीजों को दूसरी जगह किया शिफ्ट

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में अमरावती के वेल ट्रीट कोविड अस्पताल में शुक्रवार रात को भीषण आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए है। जानकारी के अनुसार आग दूसरी मंजिल पर आईसीयू की एसी इकाई में लगी। सुरक्षा सावधानियों के कारण करीब 27 मरीजों को दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है।

10/04/2021

सायना नेहवाल ने की हैदराबाद एनकाउंटर पर पुलिस की तारीफ

रेप और मर्डर के चारों आरोपियों को पुलिस के एनकाउंटर में मार गिराने की पूरे देश में तारीफ हो रही है।

06/12/2019

श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर के कपाट भक्तों के लिए खुले, जानें दर्शन करने का समय

वैश्विक महामारी कोविड-19 की वजह से देशभर में लगे लॉकडाउन के दौरान बंद किए गए विश्व प्रसिद्ध श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर के कपाट बुधवार को भक्तों के लिए खोल दिए गए। भक्तों को सुबह आठ बजे से 11 बजे और शाम को पांच बजे से शाम को दीप आराधना तक मंदिर में प्रवेश की अनुमति होगी।

26/08/2020

उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र सिंह के खिलाफ CBI जांच के आदेश पर SC की रोक, सभी पक्षकारों को नोटिस जारी

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच के उत्तराखंड हाईकोर्ट के आदेश पर गुरुवार को रोक लगा दी। कोर्ट ने मामले में सभी पक्षकारों को नोटिस जारी किए हैं और जवाब के लिए 4 सप्ताह का समय दिया है।

29/10/2020

लखनऊ और संभल में आगजनी-तोड़फोड़ पर बोले सीएम योगी, जब्त होगी उपद्रवियों की संपत्ति

नागरिता संशोधन कानून के विरोध में गुरूवार को लखनऊ और सम्भल में हुई हिसंक घटनाओं को गंभीरता से लेते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपद्रवियों से सख्ती से निपटने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। सीएम योगी ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है।

19/12/2019

जीडीपी की विकास दर घटी

विनिर्माण, कृषि और खनन क्षेत्र में सुस्ती के कारण देश के सकल घरेलू उत्पाद की विकास दर लगातार पांचवीं तिमाही में घटते हुए चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में पांच प्रतिशत रह गई, जबकि पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में यह वृद्धि दर आठ प्रतिशत रही थी।

31/08/2019