Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

महाराष्ट्र: विरार में कोविड अस्पताल के ICU वार्ड में आग से 14 मरीजों की मौत, CM ने दिए जांच के आदेश

महाराष्ट्र में पालघर जिले के विरार में एक अस्पताल के आईसीयू वार्ड में शुक्रवार तड़के आग लग जाने से 14 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार तड़के करीब 3.15 बजे विरार स्थित विजय वल्लभ अस्पताल में आईसीयू वार्ड में एयरकंडीशनर में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई।

23/04/2021

पक्ष और विपक्ष जनादेश का सम्मान करें : पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के वरिष्ठ नेता राम विलास पासवान ने बुधवार को कहा कि लोकतंत्र में पक्ष और विपक्ष को जनादेश का सम्मान करना चाहिए और चुनाव परिणाम को लेकर खून-खराबे की बात नहीं करनी चाहिए।

22/05/2019

जम्मू-कश्मीरः कुलगाम में आंतकवादियों ने की बीजेपी के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या, पीएम मोदी ने की निंदा

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने भाजपा जिला युवा महासचिव फिदा हुसैन याटू और 2 अन्य कार्यकर्ता उमर राशिद बेग और उमर रमजान हजाम की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत पर गहरा दुख जताते हुए परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की हैं।

30/10/2020

देविंदर सिंह की गिरफ्तारी के बाद बड़ा फैसला, CISF करेगी जम्मू-श्रीनगर एयरपोर्ट की सुरक्षा

निलंबित डीएसपी देविंदर सिंह की आतंकवादियों के साथ गिरफ्तारी के बाद श्रीनगर और जम्मू हवाई अड्डों की सुरक्षा की जिम्मेदारी इस माह के अंत तक CISF संभालेगी। सीआरपीएफ और राज्य पुलिस को शीघ्र ही इन दोनों हवाई अड्डों की सुरक्षा की जिम्मेदारी CISF को सौंपने के लिए कहा गया है।

17/01/2020

सोनिया गांधी ने कांग्रेस संगठन में किए बड़े बदलाव, गुलाम नबी आजाद को महासचिव पद से हटाया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी संगठन में बड़ा बदलाव करते हुए पार्टी की सबसे ताकतवर इकाई कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) का पुनर्गठन किया है। इसके तहत पार्टी महासचिवों एवं प्रदेश प्रभारियों में भी परिर्वतन किया गया है। राजस्थान से पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह को असम का प्रभारी महासचिव बनाते हुए उन्हें सीडब्ल्यूसी में लिया गया है।

12/09/2020

दिल्ली-एनसीआर में हवा की गुणवत्ता गंभीर स्तर पर, पब्लिक हेल्थ इमरजेंसी घोषित

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण स्तर के लिए हरियाणा और पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि खट्टर और कैप्टन सरकारें अपने किसानों को पराली जलाने पर मजबूर कर रहीं हैं जिसकी वजह से दिल्ली में भारी प्रदूषण है।

01/11/2019

भोपाल सहित आठ सीटों पर थम जाएगा चुनावी शोर

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत 12 मई को प्रदेश की भोपाल समेत आठ संसदीय क्षेत्रों में होने वाले मतदान के पहले आज शाम छह बजे चुनाव प्रचार का शोर समाप्त हो जाएगा।

10/05/2019