Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मोदी कैबिनेट की बैठक में MSME सेक्टर के लिए कई अहम घोषणाएं, बढ़ाया दायरा

अनलॉक 1.0 के पहले दिन पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक हुई, जिसमें कई अहम फैसले लिए गए, जो एमएसएमई, किसान और रेहड़ी पटरी वालों के जीवन पर प्रभाव डालने वाले हैं। बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने इसके बारे में जानकारी दी।

01/06/2020

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे चरण में लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन, ताकि लोगों का डर निकले, विश्वास पैदा हो

देश में कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों के बीच भरोसा पैदा करने के लिए दूसरे चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद को टीका लगवाएंगे। सूत्रों के अनुसार कोरोना वायरस का टीका लगवाने के दूसरे चरण में राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित उन राजनेताओं को भी टीका लगाया जाएगा, जिनकी उम्र 50 साल से ऊपर है।

21/01/2021

13 लाख भारतीयों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का डेटा लीक

देश के 13 लाख से अधिक डेबिट और क्रेडिट कार्ड की जानकारी लीक हो गई है। सिंगापुर स्थित एक ग्रुप आईबी सुरक्षा अनुसंधान की टीम ने डार्क वेब पर क्रेडिट और डेबिट कार्ड के विवरण के एक बड़े डेटाबेस का पता लगाया है।

31/10/2019

कोविड-19: PM मोदी ने सार्क देशों में इमरजेंसी फंड के लिए दिया 1 करोड़ डॉलर का ऑफर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दक्षिण एशिया में कोरोना विषाणु के संक्रमण को नियंत्रित करने के वास्ते साझी रणनीति पर मिल कर काम करने के लिए एक कोरोना वायरस कोविड-19 आपातकालीन कोष बनाने का रविवार को प्रस्ताव किया तथा भारत की ओर से एक करोड़ डॉलर देने और डॉक्टरों एवं विशेषज्ञों की एक त्वरित कार्रवाई टीम बनाने की घोषणा की।

16/03/2020

1 दिन के ब्रेक के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम फिर बढ़े, दिल्ली में पेट्रोल 5 पैसे और डीजल 13 पैसे महंगा

पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने का सिलसिला एक दिन के ठहराव के बाद सोमवार को फिर शुरू हो गया। देश की सबसे बड़ी तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के अनुसार दिल्ली में सोमवार को पेट्रोल की कीमत में 5 पैसे और डीजल के मूल्य में 13 पैसे का इजाफा हुआ है।

29/06/2020

100 देशों को कोरोना वैक्सीन देगी सीरम इंस्टीट्यूट, यूनिसेफ के साथ करार

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने यूनिसेफ से ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका और नौवावैक्स की वैक्सीन की आपूर्ति के लिए करार किया है।

04/02/2021

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन की हालत स्थिर, डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को दवा के रिएक्शन के कारण कल देर रात यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

11/05/2020