Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

हरियाणा चुनाव में चर्चा बटोर रहा 'छोटू रिपोर्टर'

Wednesday, October 09, 2019 16:25 PM
महिला राजनेता का इंटरव्यू लेते हुए गोल्डी गोयत

चंडीगढ़। हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। पूरा मीडिया चुनाव कवरेज में लगा हुआ है, इस बीच एक छोटी उम्र के रिपोर्टर की भी काफी चर्चा हो रही है। इस बच्चे को नाम गोल्डी गोयत है।

सोशल मीडिया पर छोटू रिपोर्टर के नाम से मशहूर गोल्डी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जननायक जनता पार्टी की नेता नैना सिंह चौटाला का इंटरव्यू ले रहा है। वीडियो में नैना ने कहा कि तुम्हें देखकर खुश हो रही हूं, बस तुम ऐसे ही बोलते रहो। गोल्डी हरियाणा विधानसभा चुनाव की कवरेज में पूरी दिलचस्पी ले रहा है।

यह भी पढ़ें:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, एम्स में भर्ती, लगवा चुके हैं वैक्सीन

पूर्व प्रधानमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। राहत की बात यह है कि सिंह ने कोरोना का टीका लगवा चुके हैं और इसलिए उम्मीद की जा रही है कि वह आसानी से कोरोना को मात दे पाएंगे।

20/04/2021

देश में 1 दिन में कोरोना के रिकॉर्ड 2.83 लाख से अधिक नमूनों की जांच, अब कुल 1169 कोरोना टेस्ट लैब

कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ जारी जंग को मजबूती देने के लिए देश भर में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस के 2,83,659 नमूनों की जांच की गई है, जिससे अब तक जांच किए गए नमूनों की कुल संख्या बढ़कर 1,10,24,491 हो गई है।

10/07/2020

मास्को में भारत और चीन के रक्षा मंत्री ने की मुलाकात

पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर चीन के साथ पिछले करीब 4 महीने से चले आ रहे गतिरोध के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को मास्को में अपने चीनी समकक्ष जनरल वी फेंगे से मुलाकात की।

05/09/2020

दुनियाभर में पर्यावरण प्रदूषण से सबसे ज्यादा जल क्षेत्र प्रभावित हो रहा है: गजेंद्र शेखावत

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि पर्यावरण में बदलाव का सबसे ज्यादा असर पानी की उपलब्धता पर पड़ रहा है इसलिए इस संकट से निपटने के लिए परंपरागत संसाधनों का संरक्षण कर पानी का विवेकपूर्ण इस्तेमाल आवश्यक है।

25/09/2019

JNU हिंसा मामले में HC का पुलिस को आदेश, व्हाट्स ग्रुप के सदस्यों को समन जारी करें और फोन सीज करें

जेएनयू में 5 जनवरी को हिंसा के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट में मंगलवार को एक अहम सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने पुलिस से कहा कि जेएनयू हिंसा से जुड़े व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्यों को समन जारी करें और फोन जब्त करें, साथ ही गूगल और व्हाट्सएप से डाटा सुरक्षित रखने के लिए कहा।

14/01/2020

उप राष्ट्रपति से मिले मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से मुलाकात की और विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की।

27/05/2019

MP में पुलिस बर्बरता का वीडियो शेयर कर बोले राहुल गांधी, हमारी लड़ाई इसी सोच के खिलाफ

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में अतिक्रमण हटाने गए पुलस दल के सदस्यों द्वारा दलित परिवार के लोगों के साथ की गयी बर्बरता के वायरल हुए वीडियो पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि वह इसी सोच तथा अन्याय के खिलाफ लड़ रहे है।

16/07/2020