Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस: अफवाह को खत्म करने के लिए हैदराबाद में मंत्रियों ने मंच पर खाया चिकन

तेलंगाना में चिकन और अंडा खाने से कोरोना वायरस फैलने की अफवाह के बाद लोगों ने चिकन और अंडा खाना छोड़ दिया। लोगों में फैला यह भ्रम दूर करने के लिए तेलंगाना सरकार के मंत्रियों ने खुले मंच पर चिकन और अंडे खाकर लोगों में फैले भ्रम को दूर करने की कोशिश की।

29/02/2020

दिल्ली यूनिवर्सिटी में तीन सीटों पर एबीवीपी और एक पर एनएसयूआई ने जीत दर्ज की

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एक बार फिर अपना परचम लहराते हुए अध्यक्ष सहित तीन पदों पर जीत हासिल की।

13/09/2019

बिजली क्षेत्र में परिचालन क्षमता बढ़ाने की जरूरत: मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिजली क्षेत्र में परिचालन क्षमता बढाने की जरूरत बताते हुए उपभोक्ताओं की संतुष्टि को अधिक से अधिक महत्व देने को कहा है।

28/05/2020

कोरोना वायरस: देशभर में एक दिन में करीब 9 लाख नमूनों की जांच, रिकवरी दर 73 फीसदी के पार

कोरोना संक्रमण का पता लगाने के लिए पिछले 24 घंटे के दौरान देशभर में पहली बार करीब 9 लाख नमूनों की जांच की गई है। आईसीएमआर की ओर से मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक 17 अगस्त को देशभर में 8,99,664 नमूनों की जांच की गई और इसके साथ ही अब तक जांच किए गए नमूनों की कुल संख्या बढ़कर 3,09,41,264 हो गई है।

18/08/2020

चौधरी चरण सिंह ने आजीवन किसानों का हक दिलाने के लिये किया संघर्ष: डॉ मसूद

राष्ट्रीय लोकदल(रालोद) ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को किसानों मसीहा बताते हुये कहा कि उन्होंने आजीवन किसानों, मजदूरों तथा समाज के पिछड़े वर्ग के लोगों को हक उनका हक दिलाने के लिए संघर्ष किया।

29/05/2019

गुलाम नबी आजाद ने कश्मीर जाने की इजाजत देने पर जताया सुप्रीम कोर्ट का आभार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने अपने गृह राज्य जम्मू-कश्मीर जाने की इजाजत मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए इसके लिए सुप्रीम कोर्ट का आभार जताया है। आजाद ने कहा कि वह जम्मू-कश्मीर जाकर मानवीय दृष्टिकोण के साथ लोगों की बात सुनेंगे और वहां से लौटने के बाद सुप्रीम कोर्ट के समक्ष अपनी रिपोर्ट भी रखेंगे।

16/09/2019

किसान के नाम से एटीएम कार्ड जारी करा खाते से निकाले 1.37 करोड़

गांव मोहम्मद झाड़सा के किसान के खाते से 1.37 करोड़ से अधिक रकम निकालने का मामला सामने आया है। ये रकम लीलाराम को जमीन अधिग्रहण के मुआवजे के तौर पर मिली थी।

12/06/2019