Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

गार्गी कॉलेज छेड़खानी मामले में सभी आरोपियों को जमानत

Friday, February 14, 2020 13:50 PM
साकेत कोर्ट।

नई दिल्ली। गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार सभी 10 आरोपियों को साकेत कोर्ट से शुक्रवार को जमानत मिल गई। यह मामला 6 फरवरी का है जब गार्गी कॉलेज के वार्षिक समारोह के दौरान कुछ लड़के गेट का दरवाजा तोड़कर जबरन कॉलेज प्रांगण में घुस गए और वहां छात्राओं के साथ छेड़खानी की। इस मामले के तूल पकड़ने पर दिल्ली पुलिस ने बुधवार को 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने पहले इन आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद आज कोर्ट ने इन्हें दस-दस हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दे दी।

सीसीटीवी फुटेज देखने पर सामने आया कि सभी गिरफ्तार लोगों ने कॉलेज के गेट को तोड़ दिया और जबरन कॉलेज में घुस गए और वहां छात्राओं के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की। गिरफ्तार किए गए युवकों की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है।
 

यह भी पढ़ें:

प्रियंका गांधी ने किसान पंचायत में केंद्र पर साधा निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किसान पंचायत में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। गांधी ने कहा कि देश में गन्ना किसानों का 15 हजार करोड़ रुपये बकाया है, लेकिन पूरा भुगतान नहीं किया गया है।

15/02/2021

देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 10 लाख के पार, 24 घंटे में आए रिकॉर्ड 34956 नए मामले

देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच पिछले 24 घंटे में राहत की बात यह रही कि इस महामारी से लगभग 23 हजार लोग रोगमुक्त हुए, जिससे स्वस्थ हुए लोगों की संख्या 6.35 लाख से अधिक हो गयी।

17/07/2020

राम मंदिर ट्रस्ट बनाने के लिए केंद्र सरकार की तैयारी शुरू

केंद्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुसार राम जन्मभूमि मामले में मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट के गठन की प्रक्रिया शुरू कर दी है और कुछ अधिकारियों की टीम अदालत के फैसले का विस्तृत अध्ययन कर रही है।

12/11/2019

कांग्रेस सांसद शशि थरूर के बयान की BJP ने की निंदा, कहा- पाकिस्तान के मंच से देश को दिखाया नीचा

पाकिस्तान के मंच से कांग्रेस सांसद शशि थरूर के विवादित बयान की निंदा करते हुए भाजपा ने कहा कि है कि थरूर ने भारत का मजाक बनाया है और भारत नीचा दिखाने और बदनाम करने की कोशिश की है। क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ना चाहती है।

18/10/2020

बंगाल में भारी बारिश से तीन की मौत की आशंका, सिक्किम से संपर्क टूटा

पश्चिम बंगाल में पिछले कुछ दिन से जारी मूसलाधार बारिश के कारण कम से कम तीन लोगों की मौत होने की आशंका है और पड़ोसी राज्य सिक्किम से संपर्क टूटने के साथ उत्तर बंगाल के जिलों तथा पूर्वोत्तर की ओर जाने वाली ट्रेन सेवाएं बाधित हो गयी हैं।

11/07/2019

सेना में भर्ती के नाम पर बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा, दो शातिर बदमाशों ने की 100 लोगों से धोखाधड़ी

जिला पश्चिम की डीएसटी टीम ने आर्मी में नौकरी लगाने के नाम पर करीब 100 से ज्यादा बेरोजगार युवकों से धोखाधड़ी कर करीब दो करोड़ रुपए की ठगी करने वाले दो बदमशों को गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया है कि इन ठगों ने प्रत्येक युवक से डेढ़ से दो लाख रुपए वसूलकर फर्जी पोस्टिंग लेटर दिए थे।

21/02/2021

रामदेव की दवा पर सरकार ही कर रही सवाल : कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा कि योग गुरु बाबा रामदेव ने जिस दवा को कोरोना का इलाज बताकर लांच किया है। उसे लेकर स्वयं सरकार ही सवाल कर रही है।

24/06/2020