Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of February 2020
 
भारत

गार्गी कॉलेज छेड़खानी मामले में सभी आरोपियों को जमानत

Friday, February 14, 2020 13:50 PM
साकेत कोर्ट।

नई दिल्ली। गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार सभी 10 आरोपियों को साकेत कोर्ट से शुक्रवार को जमानत मिल गई। यह मामला 6 फरवरी का है जब गार्गी कॉलेज के वार्षिक समारोह के दौरान कुछ लड़के गेट का दरवाजा तोड़कर जबरन कॉलेज प्रांगण में घुस गए और वहां छात्राओं के साथ छेड़खानी की। इस मामले के तूल पकड़ने पर दिल्ली पुलिस ने बुधवार को 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने पहले इन आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद आज कोर्ट ने इन्हें दस-दस हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दे दी।

सीसीटीवी फुटेज देखने पर सामने आया कि सभी गिरफ्तार लोगों ने कॉलेज के गेट को तोड़ दिया और जबरन कॉलेज में घुस गए और वहां छात्राओं के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की। गिरफ्तार किए गए युवकों की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है।
 

यह भी पढ़ें:

आईएमए धोखाधड़ी का आरोपी बेंगलुरु लाया गया

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारी करोड़ों रुपये के आई मॉनिटरी एडवाइजरी (आईएमए) धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी मोहम्मद मंसूर खान को आगे की जांच एवं पूछताछ के लिए यहां लाये।

20/07/2019

मोदी ने दी देशवासियों को नव संवत्सर 2076 की शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को शनिवार को नव संवत्सर परिधावी की हार्दिक शुभकामनाएं दी। नव संवत्सर 2076 प्रारंभ हुआ।

06/04/2019

चिदम्बरम मामले में ईडी ने पेश की जांच की नकल

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम से की गई पूछताछ की नकल को सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की। ईडी की ओर से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने पीठ के कल के आदेश पर अमल करते हुए सीलबंद लिफाफे में पूछताछ सम्बन्धी नकल पेश की।

30/08/2019

पीएम मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी सहित कई नेताओं ने दी गणतंत्र दिवस की बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित विभिन्न दलों के नेताओं ने 71वें गणतंत्रता दिवस के मौके पर देशवासियों को बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपने शुभकामना संदेश में लिखा कि सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत बधाई। जय हिंद।

26/01/2020

झारखंड में विपक्ष को बड़ा झटका, कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों के 6 विधायक बीजेपी में शामिल

झारखंड में विधानसभा चुनाव की आधिकारिक घोषणा के ऐन पहले भाजपा ने राज्य के विपक्षी दलों को झटका दिया है। कांग्रेस समेत विपक्षी दलों के 6 विधायकों ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

23/10/2019

मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान को छोड़ सभी पड़ोसी देशों के नेता आमंत्रित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुरुवार को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए सभी बिम्सटेक देशों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

28/05/2019

मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में औद्योगिक ऊंचाइयों छू रहा मध्यप्रदेश

सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री आरिफ अकील और संस्कृति मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ ने नई दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला-2019 में मध्यप्रदेश मंडप का उद्घाटन किया। इस मौके पर अकील ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में औद्योग्कि क्रांति आई है।

30/11/2019