Dainik Navajyoti Logo
Saturday 8th of August 2020
 
भारत

गार्गी कॉलेज छेड़खानी मामले में सभी आरोपियों को जमानत

Friday, February 14, 2020 13:50 PM
साकेत कोर्ट।

नई दिल्ली। गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार सभी 10 आरोपियों को साकेत कोर्ट से शुक्रवार को जमानत मिल गई। यह मामला 6 फरवरी का है जब गार्गी कॉलेज के वार्षिक समारोह के दौरान कुछ लड़के गेट का दरवाजा तोड़कर जबरन कॉलेज प्रांगण में घुस गए और वहां छात्राओं के साथ छेड़खानी की। इस मामले के तूल पकड़ने पर दिल्ली पुलिस ने बुधवार को 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने पहले इन आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद आज कोर्ट ने इन्हें दस-दस हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दे दी।

सीसीटीवी फुटेज देखने पर सामने आया कि सभी गिरफ्तार लोगों ने कॉलेज के गेट को तोड़ दिया और जबरन कॉलेज में घुस गए और वहां छात्राओं के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की। गिरफ्तार किए गए युवकों की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है।
 

यह भी पढ़ें:

छात्रों को चीन से लाने के लिए विदेश मंत्रालय से करेंगे अनुरोध : कमलनाथ

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि वे विदेश मंत्रालय से अनुरोध करेंगे की चीन में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए, वहां फंसे प्रदेश के खरगोन जिले के 3 छात्रों को तत्काल सुरक्षित वापस लाने की व्यवस्था की जाएं।

31/01/2020

भदौरिया ने संभाली वायु सेना की कमान

वायु सेना की ताकत बढ़ाने वाले राफेल विमान के सौदे में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया ने वायु सेना के नए प्रमुख का कार्यभार संभाल लिया।

01/10/2019

शहीद अरशद खान के परिजनों से मिले गृहमंत्री अमित शाह

जम्मू-कश्मीर के दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवादी हमले में शहीद हुए अनंतनाग सदर के थाना अध्यक्ष के परिजनों से गुरुवार को मुलाकात करके संवेदना व्यक्त की।

27/06/2019

मोदी ने बाबा विश्वनाथ का लिया आशीर्वाद, गूंजे हर-हर महादेव और मोदी-मोदी के जयकारे

बाबतपुर हवाई अड्डे पर मोदी का स्वागत भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ.महेंद्र नाथ पांडेय ने किया।

27/05/2019

श्रीनगर में आग से तीन लोग झुलसे, 11 मकान क्षतिग्रस्त

जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में रविवार को लगी भीषण आग में तीन लोग झुलस गए और 11 मकान जलकर क्षतिग्रस्त हो गए।

06/10/2019

CAA को लेकर अमित शाह का विपक्ष पर निशाना, कहा- किसी भी हाल में वापस नहीं होगा कानून

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लखनऊ में जन जागरण रैली के दौरान कांग्रेस और समाजवादी पार्टी समेत अन्य विपक्षी दलों पर सीएए के बारे में भ्रम फैलाकर राजनीति करने का आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि विरोध करने वालों को पता होना चाहिए कि सरकार किसी भी सूरत में सीएए को वापस नहीं लेगी।

21/01/2020

लगातार तीसरे दिन घटे पेट्रोल के दाम, डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं

देश में पेट्रोल की कीमतों में मंगलवार को लगातार तीसरे दिन गिरावट आई है। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने मंगलवार को पेट्रोल 11 पैसे प्रति लीटर तक सस्ता कर दिया। वहीं डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

14/01/2020