Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

महाराष्ट्र में पिछले 48 घंटों में 92 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, अबतक 1658 कर्मी पॉजिटिव

कोरोना योद्धा महाराष्ट्र पुलिस पर वैश्विक महामारी कोविड-19 का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है और पिछले 48 घंटों के दौरान बल के 92 कर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए, जबकि 2 की इसने जान ले ली।

24/05/2020

ट्विटर ने मोहन भागवत के अकाउंट को किया बहाल

ट्विटर ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया। इसके अलावा आरएसएस के सुरेश सोनी, अरुण कुमार, सुरेश जोशी और कृष्ण कुमार के ट्विटर अकाउंट्स से भी ब्लू टिक को हटा दिया था।

05/06/2021

गुजरात से नहीं टकराएगा 'महा' तूफान, दीव तट से 40 किमी पहले ही तीव्र दबाव में हो जाएगा तब्दील

अरब सागर में उठा अति गंभीर तूफान 'महा' कुछ और कमजोर पड़ कर अब मात्र गंभीर श्रेणी के तूफान के तौर पर गुजरात की ओर बढ़ रहा है, लेकिन राहत की बात यह है कि अब यह गुजरात तट से नहीं टकराएगा और दीव तट से 40 किमी की दूरी पर ही मात्र तीव्र दबाव अथवा डीप डिप्रेशन में बदल जाएगा।

06/11/2019

करिश्माई नेता हैं नरेन्द्र मोदी, राहुल इस्तीफा ना दें, खुद को साबित करके दिखाएं: रजनीकांत

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचंड जीत पर नरेंद्र मोदी को करिश्माई नेता बताते हुए कहा कि वह 30 मई को दिल्ली में उनके (श्री मोदी) के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

28/05/2019

गुजरात: मानहानि मामले में सूरत कोर्ट में पेश हुए राहुल गांधी, मोदी सरनेम को लेकर की थी विवादित टिप्पणी

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद राहुल गांधी आपराधिक मानहानि के एक मामले में गुरुवार को गुजरात के सूरत शहर की एक अदालत में पेश हुए। राहुल गांधी चीफ जूडिशियल मजिस्ट्रेट ए एन दवे की कोर्ट में पेश हुए और उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया।

24/06/2021

लोकसभा में बोले नितिन गडकरी, सरकार की एक साल में सभी टोल प्लाजा खत्म करने की योजना

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को लोकसभा में कहा कि सरकार अगले एक साल में सभी टोल प्लाजा खत्म करने की योजना पर काम कर रही है। आने वाले दिनों में तकनीक की मदद से लोगों को उतना ही टोल चुकाना होगा, जितना वो सड़क पर चलेंगे।

18/03/2021

ऑड-ईवन केजरीवाल की गुमराह करने वाली योजना : कांग्रेस

कांग्रेस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ऑड-ईवन योजना को गुमराह करने वाला करार देते हुए कहा कि जब तक लोगों को सार्वजनिक परिवहन की बेहतर सुविधा उपलब्ध नहीं कराई जाएगी तब तक प्रदूषण में कमी नहीं आ सकती है।

19/09/2019