Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

PM मोदी का कोविड प्रोटोकॉल की पालना करने का आग्रह, कहा- फिट रहने के लिए उठाएं सभी संभव कदम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से लड़ने के लिए लोगों से कोविड मानदंडों का सख्ती से पालन करने आग्रह किया है। मोदी कहा कि मास्क पहनने, नियमित रूप से हाथ धोने और अन्य मानदंडों सहित सभी संभावित सावधानियों का पालन करना चाहिए।

07/04/2021

PM मोदी कल 10 बजे करेंगे देश को संबोधित, लॉकडाउन बढ़ाने की कर सकते हैं घोषणा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार यानि 14 अप्रैल की सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि वे कोरोना वायरस के मद्देनजर लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर ऐलान कर सकते हैं। देशव्यापी बंद को बढ़ाने के लिए 11 अप्रैल को हुई अहम बैठक में अधिकांश राज्यों ने पीएम मोदी से अनुरोध किया था कि दो सप्ताह के लिए लॉकडाउन को बढ़ाया जाए।

13/04/2020

2 बजकर 43 मिनट पर होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण, सभी तैयारियां पूरी

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगन (इसरो) की चंद्रमा पर भारत के दूसरे मिशन चंद्रयान-2 के प्रक्षेपण के 20 घंटों की उलटी गिनती रविवार शाम शुरू हो गई।

22/07/2019

पार्टी और परिवार में टूट : सुप्रिया

महाराष्ट्र में बीजेपी ने एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने बीजेपी को देवेंद्र फडणवीस को सीएम और एनसीपी नेता अजित पवार को डिप्टी सीएम पद की शपथ दिलाई।

23/11/2019

कानपुर लैब असिस्टेंस मर्डर केस: दोस्त ही निकले हत्यारे, परिजन बोले- पुलिस ने बरती लापरवाही

उत्तर प्रदेश में कानपुर के बर्रा क्षेत्र में पुलिस के लापरवाह रवैये का खामियाजा अपहृत युवक को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा है। 22 जून को हुए अपहरण की सूचना परिजनों ने समय रहते पुलिस को दे दी थी और उसकी सलाह पर ही अपहरणकर्ताओं को फिरौती की रकम के तौर पर 30 लाख रुपए भी दे दिए, लेकिन पुलिस की आंखों के सामने बदमाश फिरौती की रकम ले उड़े और उसकी तमाम कवायद धरी की धरी रह गई।

24/07/2020

मुझे शक था कि रोहित ही अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चे का पिता है: पत्नी

एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की हत्या के मामले में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस हत्या के मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार किया गया है।

26/04/2019

मोदी के लिए निरंजन ज्योति ने मांगे वोट, वाराणसी में किया जनसंपर्क

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके पांच वर्षों की उपलब्धियां गिनाने

11/05/2019