Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

SC ने सेना में महिला अधिकारियों को स्थायी कमीशन के लिए केंद्र को दी 1 महीने की मोहलत

सुप्रीम कोर्ट ने भारतीय सेना में महिला अधिकारियों को स्थायी कमीशन एवं कमांड पोस्ट संबंधी अपने आदेश पर अमल के लिए केंद्र सरकार को और एक महीने की मोहलत दी है। कोरोना संकट को ध्यान में रखते हुए कोर्ट ने यह समय दिया है। रक्षा मंत्रालय के जरिए केंद्र सरकार ने कोर्ट से कम से कम 6 माह की मोहलत देने का अनुरोध किया था।

07/07/2020

प्रधानमंत्री आवास में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

प्रधानमंत्री आवास नौ, लोक कल्याण मार्ग के एलकेएम परिसर में स्थित एसपीजी रिसेप्शन इलाके में आग लग गई, जिस पर पूरी काबू पा लिया गया।

31/12/2019

लिवाली के बल पर शेयर बाजार ने बनाया नया रिकॉर्ड

विदेशी बाजारों के रुख के बीच स्थानीय स्तर पर ऊर्जा, तेल, गैस, धातु और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स सहित अन्य समूहों में हुई लिवाली के बल पर शेयर बाजार ने नया रिकॉर्ड बनाया।

03/09/2021

जनरल नरवणे ने सेना प्रमुख का कार्यभार संभाला

जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने 28वें सेनाध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया। जनरल नरवणे को जनरल बिपिन रावत के स्थान पर यह जिम्मेदारी दी गई है, जो तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के बाद सेना प्रमुख के पद से सेवानिवृत्त हो गए।

01/01/2020

ममता बनर्जी ने गैर भाजपा नेताओं को लिखा पत्र, कहा- लोकतंत्र को बचाने के लिए मिलकर लड़ने का वक्त

बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने राष्ट्रीय स्तर के गैर भाजपा नेताओं को पत्र लिखकर केंद्र की भाजपा सरकार की कथित जनविरोधी नीतिओं के खिलाफ एकजुट होकर संयुक्त रूप से लड़ने का आह्वान किया है। ममता ने पत्र में कहा है कि लोकतंत्र को बचाने के लिए मिलकर लड़ने का वक्त आ गया है।

31/03/2021

भारत को किसी का आंख दिखाना मंजूर नहीं, सेना में हर चुनौती का मुंहतोड़ जवाब देने की क्षमता: राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को चीन का नाम लिए बिना कहा कि भारत शांति का पक्षधर है और कभी किसी पर आक्रमण नहीं करता, लेकिन उसे किसी का आंख दिखाना मंजूर नहीं है और उसकी सेना हर तरह की चुनौती का मुंहतोड़ जवाब देने की क्षमता रखती है।

28/06/2021

दिल्ली और अहमदाबाद के बीच 350 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली बुलेट ट्रेन - राजस्थान के सात जिलों से गुजरेगी

राजस्थान में प्रस्तावित स्टेशनों का निर्माण बहरोड़, शाहजहांपुर, जयपुर, अजमेर, विजयनगर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, उदयपुर और डूंगरपुर में किया जाएगा

10/09/2021