Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
भारत

यह भी पढ़ें:

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों को मिली सफलता, हिजबुल के 3 आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में पुलिस ने मंगलवार को आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के 3 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से गोला बारूद के अलावा AK-47 के 20 कारतूस, 2 डिटोनेटर और हिजबुल के 15 पोस्टर बरामद हुए। इन तीनों की पहचान मेहराजुद्दीन कुमार, ताहिर कुमार और साहिल हुर्रा के रूप में हुई है।

21/07/2020

शत्रु के विरोधी होंगे खामोश या जनता करेगी उन्हें खामोश

बिहारी बाबू के नाम से चर्चित फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा इस बार पाला बदलकर कांग्रेस की टिकट पर पटना संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार

17/05/2019

गुजरात की तरफ तेजी से बढ़ रहा चक्रवाती तूफान 'वायु', निपटने के लिए सेना और वायु सेना तैयार

मौसम विभाग का अनुसार अरब सागर से उठने वाला चक्रवाती तूफान वायु 75 से लेकर 135 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार के साथ गुजरात के कई इलाकों में नुकसान पहुंचा सकता है।

12/06/2019

केरल में सीएए लागू करने में मुख्यमंत्री की कोई भूमिका नहीं : मुरलीधरन

विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा कि केरल में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लागू करने में मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन की कोई भूमिका नहीं है।

24/12/2019

आंखों की रोशनी जाने के बाद संघर्ष से रोशन की जिंदगी, दुनियाभर में कमाया नाम

फिर भी जीवन में कभी हार नहीं मानी और हर मोर्चे पर डटकर सामना कर मुकाम पाया है।

07/11/2019

निजी क्षेत्र की सक्रिय भागीदारी से भारत को बनाया जाएगा रक्षा विनिर्माण का केंद्र : रक्षा मंत्री

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि रक्षा उपकरणों के विनिर्माण के क्षेत्र में निजी क्षेत्र की सक्रिय भागीदारी से भारत को शस्त्र विनिर्माण का केंद्र और शुद्ध निर्यातक यानी नेट एक्सपोर्टर बनाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार संकल्पबद्ध है।

16/01/2020

बिहार में पांच चिकित्सा टीमें भेजेगा केन्द्र

केन्द्र सरकार ने बिहार में मस्तिस्क ज्वर के इलाज में सहायता के लिए वरिष्ठ बाल रोग चिकित्सकों और अर्द्ध चिकित्साकर्मियों की पांच टीमें तत्काल मुजफ्फरपुर भेजने का निर्देश दिए हैं।

20/06/2019