Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

कन्नौज में सड़क हादसा, ट्रक से टकराकर आग का गोला बनी बस, 20 लोगों की मौत

Saturday, January 11, 2020 10:55 AM
ट्रक और बस दोनों में आग लग गई।

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में रात भीषण सड़क हादसा हो गया है। ट्रक और स्लीपर बस की आमने-सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत में कई लोगों के मरने की आशंका है। यह हादसा छिबरामऊ में हुआ। टक्कर के बाद ट्रक और बस दोनों में आग लग गई। घटना के वक्त बस के अंदर करीब 60 सवारियां मौजूद थीं, जिनमें से 20 लोगों की मौत होने से जानकारी मिली है, अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। यह स्लीपर कोच बस फर्रुखाबाद से छिबरामऊ होते हुए जयपुर जा रही थी।

कन्नौज के छिबरामऊ में जीटी रोड हाइवे पर ग्राम घिलोई के पास ट्रक और स्लीपर बस के बीच आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर लगते ही दोनों गाड़ियों में आग लग गई। कुछ ही देर में दोनों गाड़ियां जलने लगी और आग का गोला बन गई। कुछ लोग ही बस से कूद कर जान बचा पाए। हादसे में स्लीपर कोच बस में सवार कई यात्रियों की आग में जलकर मौत होने की आशंका है। मौके पर भारी भीड़ मौजूद है।

देर रात तक ट्रेवल मालिक से संपर्क की कोशिश
हादसे की सूचना मिलते ही जयपुर में विमल बस सर्विस के कार्यालय में संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन देर रात तक किसी से संपर्क नहीं हो पाया। बताया जा रहा है कि बस में कुछ सवारियां जयपुर की भी थी।
 

यह भी पढ़ें:

लालू यादव को मिली जमानत

बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को चाइबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में जमानत मिलने के बाद भी वह फिलहाल जेल से बाहर नहीं आ सकेंगे।

10/10/2020

महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर माथापच्ची तेज, केंद्र में शिवसेना के मंत्री ने दिया इस्तीफा

महाराष्ट्र में बीजेपी के सरकार बनाने से इनकार के बाद शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस की मदद से सरकार बनाने की तैयारी कर ली है। राकांपा और कांग्रेस ने शिवसेना को समर्थन देने के लिए उसके एनडीए से अलग होने की शर्त रखी है। सरकार बनाने के लिए शिवसेना ने शर्तों को मानते हुए केंद्र में बीजेपी के साथ अपना गठबंधन तोड़ने का फैसला किया है।

11/11/2019

दिल्ली में जलभराव पर BJP ने AAP को घेरा, केजरीवाल बोले- यह वक्त दोषारोपण का नहीं

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार तड़के कई क्षेत्रों में हुई भारी बारिश और नई दिल्ली में मिंटो ब्रिज के नीचे अंडरपास में पानी भर जाने से एक वाहन चालक की उसमें फंसकर मौत हो जाने की घटना पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस वर्ष सभी एजेंसियां कोरोना नियंत्रण में लगी हुई थी और यह वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण करने का नहीं है।

19/07/2020

JNU कैंपस में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का अनावरण, PM मोदी बोले- देशहित से ऊपर नहीं हो सकती विचारधारा

पीएम मोदी ने जेएनयू कैंपस में गुरुवार शाम को वर्चुअल स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का अनावरण किया। मोदी ने कहा कि किसी एक बात जिसने हमारे देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचाया है, वो है राष्ट्रहित से ज्यादा प्राथमिकता अपनी विचारधारा को देना। क्योंकि मेरी विचारधारा ये कहती है, इसलिए देशहित के मामलों में भी मैं इसी सांचे में सोचूंगा, इसी दायरे में काम करूंगा, ये गलत है।

13/11/2020

गहरी मंदी के दौर में देश की अर्थव्यवस्था, 2021-22 में 5 फीसदी से आगे नहीं बढ़ेगी जीडीपी: कांग्रेस

कांग्रेस ने दावा किया कि सरकार ने अर्थव्यवस्था में सुधार के अच्छे तथा तेज गति के उपाय नहीं किए है। इसलिए देश की अर्थव्यवस्था मंदी के दौर में है।

28/01/2021

7 रिटायर्ड सैन्य अधिकारी भाजपा में शामिल, निर्मला सीतारमण ने किया स्वागत

सेना के सात सेवानिवृत अधिकारी शनिवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये। भाजपा में शामिल हुए पूर्व सैन्य अधिकारियों में लेफ्टीनेंट

27/04/2019

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने की विधानसभा का सत्र जल्द बुलवाने की मांग

मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल में केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन नीत सरकार बनने की संभावनाएं प्रकट होने के बीच राज्य सरकार से विधानसभा का सत्र जल्द बुलाये जाने की मांग की है।

20/05/2019