Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मध्यप्रदेश में सियासी संकट: कमलनाथ ने बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाते हुए राज्यपाल को सौंपा पत्र

मध्यप्रदेश में सियासी घटनाक्रमों के लगातार जारी रहने के बीच शुक्रवार को राज्यपाल लालजी टंडन से मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुलाकात कर एक पत्र सौंपा, जिसमें भारतीय जनता पार्टी पर विधायकों की 'हॉर्स ट्रेडिंग' का आरोप लगाया।

13/03/2020

वरुण गांधी ने मुस्लिमों से कहा, आपकी चीनी से मेरी चाय और भी मीठी हो जाएगी

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के मुस्लिमों पर दिए विवादित बयान के उलट उनके बेटे वरुण गांधी ने मुस्लिम मतदाताओं को संबोधित करते हुए बयान दिया है।

22/04/2019

TMC ने जारी की 291 उम्मीदवारों की लिस्ट, ममता बनर्जी ने 2 मंत्रियों और 20 विधायकों का काटा टिकट

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की। तृणमूल कांग्रेस की 291 उम्मीदवारों की जारी सूची में पार्टी ने 20 से अधिक निवर्तमान विधायकों और दो मंत्रियों को टिकट नहीं दिया।

05/03/2021

मेरी पत्नी ने रची थी फायरिंग की साजिश : आयुष

मोहनलालगंज लोकसभा सीट के भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में आयुष ने कहा कि वह निर्दोष है और उसने स्वयं पर गोली नहीं चलवाई है।

09/03/2021

दिल्ली में लॉकडाउन: बस अड्डों-रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों का सैलाब, बाजारों में पसरा सन्नाटा

दिल्ली में लॉकडाउन के कारण बाजारों में सन्नाटा रहा तथा रेलवे स्टेशनों और बस अड्डों पर प्रवासी मजूदरों की भारी भीड़ देखी गई।

20/04/2021

राहुल गांधी ने स्कूलों में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने का किया आग्रह

कांग्रेस नेता एवं सांसद राहुल गांधी ने केन्द्र और राज्य सरकारों से स्कूलों में जरूरी बुनियादी सुविधाएं उलब्ध कराने का आग्रह किया है।

05/12/2019

महिला दिवस पर महिला सांसदों की मांग, आधी आबादी को संसद-विधानसभा में दिया जाए 50 फीसदी आरक्षण

राज्यसभा में सोमवार को महिला दिवस के मौके पर महिला सांसदों ने विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं के उल्लेखनीय योगदान की चर्चा करते हुए उन्हें संसद में 33 प्रतिशत या उससे भी अधिक आरक्षण देने की मांग की। शून्यकाल के दौरान कांग्रेस की छाया वर्मा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने महिलाओं को पंचायती राज संस्थाओं में आरक्षण दिया था। महिलाओं को अब लोकसभा और राज्यसभा में आरक्षण का लाभ दिया जाना चाहिए।

08/03/2021