Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दिल्ली: सफदरजंग अस्पताल में आग से ICU वार्ड में मशीन जलकर खाक, मरीजों को दूसरी जगह किया शिफ्ट

राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में बुधवार सुबह आग लग गई। जानकारी के अनुसार आग पहली मंजिल के मेडिसिन डिपार्टमेंट के आईसीयू वार्ड में सुबह 6 बजकर 35 मिनट पर लगी थी, जो धीरे-धीरे एच ब्लॉक वार्ड 11 तक पहुंच गई, हालांकि उससे पहले ही आईसीयू वार्ड से 60 मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया।

31/03/2021

जनरल मनोज मुकुंद नरवाणे ने संभाला आर्मी चीफ का पद, बने देश के 28वें सेना प्रमुख

जनरल मनोज मुकुंद नरवाणे ने मंगलवार को 28वें सेनाध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया। जनरल नरवाणे ने जनरल बिपिन रावत की जगह ली है जो आज सेवानिवृत्त हुए। जनरल नरवाणे को सितंबर में सेना का उप-प्रमुख नियुक्त किया गया था।

31/12/2019

पश्चिम बंगाल: मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला, हालत खतरे से बाहर, CID ने शुरू की जांच

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले कानून व्यवस्था चरमराती नजर आ रही है। यहां चुनावी दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हो चुका है। अब पश्चिम बंगाल की सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर बुधवार रात मुर्शिदाबाद में हमला किया गया है। यहां निमिता रेलवे स्टेशन पर अज्ञात हमलावरों ने श्रम राज्यमंत्री जाकिर हुसैन पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया।

18/02/2021

बाला साहेब थोराट महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नियुक्त

कांग्रेस ने महाराष्ट्र में इसी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी को मजबूत आधार देने के लिए वरिष्ठ नेता बाला साहेब थोराट को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है और उनकी मदद के लिए पांच कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए हैं।

14/07/2019

19 जुलाई से 13 अगस्त तक चलेगा संसद का मानसून सत्र, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने दी जानकारी

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सोमवार को संसद के 19 जुलाई से शुरू होने वाले आगामी मानसून सत्र की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मानसून सत्र 19 जुलाई से 13 अगस्त तक चलेगा और इसमें 19 बैठकें होगी। दोनों सदनों में सत्र का समय सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक होगा।

12/07/2021

अब उत्तर प्रदेश पर आम आदमी पार्टी की नजर, केजरीवाल का ऐलान- 2022 में लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 2022 में उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। केजरीवाल ने मंगलवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा कि यूपी की सभी पार्टियों ने लोगों को धोखा दिया है। यहां हर सरकार ने सिर्फ पिछली सरकार के भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड तोड़ा है। आज राज्य में सही और साफ नीयत वाली राजनीति की कमी है और ये केवल आम आदमी पार्टी दे सकती है।

15/12/2020

देश में बर्ड फ्लू से दहशत: हरियाणा के बरवाला में 1 लाख मुर्गियों की मौत, केरल में आपदा घोषित

हरियाणा के पंचकूला जिले बरवाला में पॉल्ट्री फार्मों में करीब एक लाख मुर्गियों की मौत से राज्य का पोल्ट्री उद्योग भी सहम गया है। राज्य के सबसे बड़े मुर्गी पालन हब पंचकूला जिले के बरवाला के पोल्ट्री फार्म्स में गत कुछ दिनों में करीब एक लाख मुर्गियों की मौत के बाद हड़कम्प मच गया है। मुर्गियों में बर्ड फ्लू फैलने की आहट से राज्य के अन्य हिस्सों का पोल्ट्री उद्योग में खौफ है।

05/01/2021