Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन सहित 3 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन सहित तीन लोगों के खिलाफ 20.96 लाख रुपये की कथित धोखाधड़ी के मामले में महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया है।

23/01/2020

प्लास्टिक के इस्तेमाल पर अंकुश लगाने में सक्रिय भागीदार बनें शिक्षक : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षकों को शुभकामनाएं दी हैं और उनसे प्लास्टिक के एकल उपयोग पर अंकुश लगाने में सक्रिय भागीदार बनने का आह्वान किया है।

05/09/2019

मोदी सरकार रोजगार मुहैया कराने में रही असफल: ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह युवाओं को रोजगार दिलाने और आर्थिक मोर्चे पर असफल रही है।

13/01/2020

पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव और डीजीपी से कानून व्यवस्था की स्थिति पर बात करेंगे केंद्रीय गृह सचिव

केन्द्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव ए बंदोपाध्याय और पुलिस महानिदेशक वीरेन्द्र के साथ राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर बात करेंगे।

18/12/2020

बोम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ करने पर लगाई रोक, BMC से मांगा जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित 'मणिकर्णिका फिल्म्ज' ऑफिस को बृहन्मुंबई नगर निगम ने कथित तौर पर अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया है। इस बीच बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के पक्ष में फैसला सुनाते हुए बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी।

09/09/2020

निर्भया केस : दोषी विनय शर्मा की याचिका पर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने निर्भया केस के दोषी विनय शर्मा की राष्ट्रपति द्वारा खरिज दया याचिका को चुनौती देने वाली याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया। कोर्ट इस पर शुक्रवार को फैसला सुनाएगा। कोर्ट ने निर्भया के दोषियों को अलग-अलग फांसी देने की केंद्र एवं दिल्ली सरकार की विशेष अनुमति वाली याचिका पर सुनवाई भी शुक्रवार के लिए टाल दी है।

13/02/2020

17वीं लोकसभा का पहला सत्र छह जून से

प्रचंड बहुमत से केन्द्र की सत्ता पर दोबारा बैठने जा रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 30 मई को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के बाद 17वीं लोकसभा में जीत कर संसद पहुंचे सांसदों को भी पद और गोपनियता की शपथ

28/05/2019