Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
भारत

केजरीवाल के विरोध में किसानों ने किया हाईवे जाम

Wednesday, October 13, 2021 15:20 PM
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

जालंधर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विरोध कर रहे किसानों ने जालंधर-दिल्ली नेशनल हाईवे को किया। केजरीवाल जालंधर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर स्थित बाथ कैसल रिजार्ट में जालंधर के उद्यमियों के साथ बैठक कर रहे थे। रिजार्ट के बाहर किसानों ने केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए। केजरीवाल की बैठक से पहले स्थिति तनावपूर्ण हो गई। किसानों ने केजरीवाल के बोर्ड तोड़कर हाईवे को जाम कर दिया।

किसानों ने पंजाब रोडवेज की बसों को भी रोकने की कोशिश की है। केजरीवाल के साथ बैठक के लिए उद्योगपतियों के पहुंचने से पहले ही वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।                                                                     
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अयोध्या: राम मंदिर के नए मॉडल में होंगे 318 स्तंभ, 3.5 साल में बनकर हो जाएगा तैयार

मंदिर निर्माण के लिए बने ट्रस्ट ने भव्य मंदिर के प्रस्तावित मॉडल की तस्वीरें भी जारी की है। मंदिर का यह डिजाइन वास्तुकार निखिल सोमपुरा ने तैयार किया है।

05/08/2020

हाथरस केस में सीबीआई ने दाखिल की चार्जशीट, आरोपियों पर गैंगरेप और हत्या के लगाए आरोप

हाथरस गैंगरेप केस में 3 महीने सीबीआई ने चारों आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है।

18/12/2020

ईडी ने अभिषेक बनर्जी से की पूछताछ

कथिक कोयला स्कैम के मामले और मनी लांड्रिंग के मामले में हुई पूछताछ

06/09/2021

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी फिर पहुंचे SC, हाईकोर्ट के 24 जुलाई के आदेश को दी चुनौती

राजस्थान विधानसभा के स्पीकर सीपी जोशी दोबारा सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए है। याचिका में राजस्थान हाईकोर्ट के 24 जुलाई के उस आदेश को चुनौती दी गई है, जिसमें सचिन पायलट खेमे के विधायकों की अयोग्यता पर स्पीकर की तरफ से की जा रही कार्रवाई पर यथा स्थिति के आदेश दिए थे।

30/07/2020

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- सरकार की नीतियों से ना राष्ट्रीय सीमा सुरक्षित, ना राज्य सीमा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यह अहंकारी लोगों की सरकार है और उसकी नीतियों के कारण देश की तथा राज्यों की सीमाएं असुरक्षित हो गई हैं। उन्होंने चीन के साथ एलएसी पर विवाद और मिजोरम-असम सीमा पर हुए संघर्ष का उल्लेख करते हुए कहा कि विवादों का जो बीजारोपण किया जा रहा है, उसके परिणाम बहुत खतरनाक होंगे।

31/07/2021

भारत की रणनीति का असर, पूर्वी लद्दाख में पीछे हटने लगे चीन के सैनिक

पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर चीन के साथ जारी विवाद में भारत की चौतरफा रणनीति का असर दिखाई देने लगा है। 5 मई से ही आक्रामक रुख अपना रहे चीनी सैनिक शांत हैं और उन्होंने उन इलाकों से पीछे हटना भी शुरू कर दिया है जहां उसने पिछले कुछ दिनों में अतिक्रमण किया था।

04/06/2020

भगवान केदारनाथ की शरण में मोदी, गुफा में 'ध्यान योग'

मोदी ने सुबह पहले केदारनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और उसके बाद वह वहां से करीब दो किलोमीटर दूरी पर स्थिति गुफा में ध्यान लगाने चले गये।

18/05/2019