Dainik Navajyoti Logo
Friday 27th of November 2020
 
भारत

40 हजार करोड़ का फंड बचाने के लिए फडणवीस को बनाया था मुख्यमंत्री: अनंत हेगड़े

Monday, December 02, 2019 13:15 PM
अनंत हेगड़े (फाइल फोटो)

मुंबई। भाजपा के सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने दावा किया महाराष्ट्र में भाजपा ने देवेन्द्र फडणवीस को 40 हजार करोड़ का फंड बचाने के लिए मुख्यमंत्री बनाया। यह सब नाटक फंड बचाने के लिए किया गया। उन्होंने कहा कि फडणवीस सीएम बने और इस्तीफा दे दिया। फडणवीस के पास केन्द्र की करीब 40 हजार करोड़ की राशि थी।

अगर कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना सत्ता में आते तो वे 40 हजार करोड़ का दुरुपयोग करते, इसलिए यह नाटक कर फडणवीस ने सीएम पद की शपथ ली। इसके बाद फडणवीस ने रुपयों को वापस केन्द्र सरकार को देकर बचा लिया। हेगड़े के इस दावे को पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नकार दिया है।

यह भी पढ़ें:

कोरोना के मद्देनजर राज्यसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, सत्र में पास हुए 25 विधेयक

राज्यसभा के 252 वें सत्र की कार्यवाही कोरोना महामारी के कारण उत्पन्न असाधारण स्थिति के मद्देनजर बुधवार को निर्धारित अवधि से पहले ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई। सत्र के दौरान 25 विधेयक पारित किए गए और 6 पेश किए गए।

23/09/2020

सॉफ्टवेयर इंजीनियर सहित परिजनों के मिले शव

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के एक वॉटर पॉर्क रिसोर्ट में सॉफ्टवेयर इंजीनियर, उसकी पत्नी और दो बच्चों की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन से हुयी है और आशंका है कि इंजीनियर ने पानी में जहरीला पदार्थ मिलाकर पहले अपने तीनों परिजनों को दिया और फिर स्वयं इसका सेवन कर लिया, जिससे चारों की मौत हो गयी।

27/09/2019

सोनभद्र हत्याकांड: प्रियंका गांधी से मिलकर रोने लगीं पीड़ित परिवार की महिलाएं

पीड़ितों से मिलकर प्रियंका भावुक हो गई। प्रियंका ने कहा कि जिनसे मैं मिलने आईं, उन्हें मुझसे मिलने आना पड़ा, कुछ पीड़ितों कोे मिलने से रोका जा रहा है।

20/07/2019

दिल्ली में 10 हजार बिस्तर क्षमता वाले कोविड सेंटर का शुभारंभ, 1700 फीट लंबा और 700 फीट चौड़ा

राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले एक लाख का आंकड़ा छूने के कगार पर है। वहीं, कोविड-19 संक्रमण से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में भी लगातार वृद्धि हो रही है। इस बीच, राजधानी में दस हजार बिस्तरों वाले सरदार पटेल कोविड देखभाल केन्द्र का रविवार को शुभारंभ हो गया।

06/07/2020

PM मोदी ने सीएए को समर्थन देने के लिए की सदगुरु की सराहना, देखें Video

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ देशभर में मचे घमासान के बीच इसका समर्थन करने के लिए सद्गुरु जग्गी वासुदेव की सोमवार को सराहना की।

30/12/2019

मराठा आरक्षण पर अंतरिम रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण पर अंतरिम रोक लगाने से इंकार कर दिया। न्यायमूर्ति एल नागेश्वर राव और दीपक गुप्ता की खंडपीठ ने कहा कि वह आरक्षण पर रोक का अंतरिम आदेश जारी नहीं करेगी।

05/02/2020

वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण करने 25 दिसंबर को लखनऊ आएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 दिसंबर को लखनऊ आगमन को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी अपने संक्षिप्त दौरे में मुख्यमंत्री सचिवालय 'लोकभवन' में स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

22/12/2019