Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of January 2020
 
भारत

फेसबुक ने जमात ए इस्लामी के कराची के आधिकारिक पेज को हटाया

Tuesday, December 10, 2019 19:20 PM
लोगो

इस्लामाबाद। फेसबुक ने कश्मीर मार्च को कथित रुप से प्रमोट करने पर जमात-ए-इस्लामी(जेआई) के कराची के आधिकारिक पेज को अपने प्लेटफार्म से हटा दिया है। अमीर कराची नईम उ रहमान ने जियो टीवी के साथ बातचीत में इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि सोमवार को उनकी पार्टी के पेज को हटा दिया गया है।

रहमान ने यह भी कहा कि पेज के एडमिन का खाता भी पेज हटाने के बाद प्रतिबंधित कर दिया गया है। पेज को सोमवार को शाम छह और सात बजे के बीच में हटाया गया। पार्टी की तरफ से 22 दिसंबर को कश्मीर मार्च निकाला जाना प्रस्तावित है।
 

यह भी पढ़ें:

रेल किराया, रसोई गैस दाम बढ़ाना नये साल पर जनता को करारा झटका : कांग्रेस

कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सरकार से नये साल पर लोगों की समस्याओं को कम करने के लिए ठोस कदम उठाने की उम्मीद थी, लेकिन उसने रेल किराया तथा रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाकर इन उम्मीदों पर पानी फेरा है और पार्टी इसकी निंदा करती है।

01/01/2020

यूपी में शराबियों के खिलाफ अभियान, 606 गिरफ्तार

यूपी के वाराणसी में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने के आरोप में 606 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

19/12/2019

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : भाजपा का संकल्प पत्र जारी, एक करोड़ नौकरियों का वादा

भाजपा ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए संकल्प पत्र जारी कर दिया है। इसमें राज्य को आगामी वर्षों में सूखा प्रभाव मुक्त करने, 11 बांधों को जोड़कर मराठवाड़ा जल ग्रिड बनाने, पांच साल में एक करोड़ नौकरियों के अवसर उपलब्ध करवाने, विनायक दामोदर सावरकर, महात्मा ज्योताबा फुले और सावित्रीबाई फुले को भारत रत्न से सम्मानित करने का प्रस्ताव केंद्र सरकार भेजने का वादा किया है।

15/10/2019

इसरो चीफ ने बताई 2020 की पूरी योजना, कहा- चंद्रयान-3 और गगनयान की होगी तैयारी

नए साल पर इसरो चीफ के. सिवन ने 2019 की उपलब्धियां और 2020 के टारगेट को बताया। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के थुथुकुडी में नया स्पेस पोर्ट बनेगा। सिवन ने बुधवार को अहम जानकारी साझा करते हुए बताया कि चंद्रयान 3 को सरकार की मंजूरी मिल गई है।

01/01/2020

अफगानिस्तान में सेना ने 25 आतंकियों को किया ढेर

अफगानिस्तान के दक्षिणी कंधार प्रांत के अशांत शाह वली कोट जिले में पिछले 24 घंटे के सफाया अभियान के दौरान सेना ने वायु सेना के लड़ाकू विमानों की मदद से 25 से अधिक आतंकवादियों को मार गिराया।

18/12/2019

स्कूटी पर बिना हेलमेट गईं थी प्रियंका गांधी, पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर काटा चालान

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का पार्टी नेता धीरज गुर्जर के साथ बिना हेलमेट के स्कूटी से निकली थीं, इस पर लखनऊ पुलिस ने एक्शन लिया है। ट्रैफिक पुलिस ने उस स्कूटी पर 6,100 रुपए का चालान काटा है।

30/12/2019

गहरे संकट के दौर से गुजर रहा है लोकतंत्र : कांग्रेस

कांग्रेस ने आरोप लगाया है मोदी सरकार लोकसभा चुनाव में मिले प्रचंड जनादेश का दुरुपयोग कर रही है और उसने लोकतंत्र को सबसे गहरे संकट के दौर में लाकर खड़ा कर दिया है।

13/09/2019