Dainik Navajyoti Logo
Monday 10th of August 2020
 
भारत

फेसबुक ने जमात ए इस्लामी के कराची के आधिकारिक पेज को हटाया

Tuesday, December 10, 2019 19:20 PM
लोगो

इस्लामाबाद। फेसबुक ने कश्मीर मार्च को कथित रुप से प्रमोट करने पर जमात-ए-इस्लामी(जेआई) के कराची के आधिकारिक पेज को अपने प्लेटफार्म से हटा दिया है। अमीर कराची नईम उ रहमान ने जियो टीवी के साथ बातचीत में इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि सोमवार को उनकी पार्टी के पेज को हटा दिया गया है।

रहमान ने यह भी कहा कि पेज के एडमिन का खाता भी पेज हटाने के बाद प्रतिबंधित कर दिया गया है। पेज को सोमवार को शाम छह और सात बजे के बीच में हटाया गया। पार्टी की तरफ से 22 दिसंबर को कश्मीर मार्च निकाला जाना प्रस्तावित है।
 

यह भी पढ़ें:

पत्नी की बेवफाई का भयानक बदला, घर के चारों तरफ बिछा दिया करंट वाला तार

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेवफाई और पड़ोसी के साथ भाग जाने का भयानक बदला लिया।

19/07/2019

गांधी जयंती पर देश खुले में शौच से मुक्त घोषित होगा

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के अवसर पर इस वर्ष दो अक्टूबर को देश को खुले में शौच से मुक्त घोषित कर दिया जायेगा।

05/07/2019

पुलवामा हमले से सबसे अधिक किसे हुए फायदा : राहुल

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आत्मघाती हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सवाल करते हुए कहा है कि इस हमले का सबसे अधिक लाभ किसे हुआ।

14/02/2020

भाजपा नेता वसीम बारी की हत्या में लश्कर के दो आतंकवादी शामिल: IG विजय कुमार

जम्मू-कश्मीर में कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा है कि भाजपा नेता वसीम बारी और उनके परिवार के दो सदस्यों की हत्या में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी शामिल थे, जिनमें से एक पाकिस्तानी नागरिक है। उन्होंने कहा कि यह पूर्व नियोजित हमला था और यदि सुरक्षाकर्मी चौकस रहते तो इसे टाला जा सकता था। यह सुरक्षा में चूक का मामला है।

09/07/2020

पीएमसी बैंक घोटाले में सरकार की चुप्पी खतरनाक : प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाब और महाराष्ट्र कोपरेटिव बैंक (पीएमसी) के मामले में सरकार की चुप्पी को खतरनाक बताया और कहा कि उसे स्वीकार करना चाहिए कि सरकार की कुनीतियों के कारण इस बैंक में घोटाला हुआ है।

15/10/2019

कोरोना संकट के बावजूद समय पर होगी राफेल की डिलीवरी, फ्रांस ने राजनाथ सिंह को दिया भरोसा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को फ्रांस की रक्षा मंत्री फ्लोरेंस पार्ले के साथ फोन पर बातचीत की और रक्षा दोनों मंत्रियों ने रक्षा क्षेत्र में द्विपक्षीय सहयोग को मजबूत बनाने पर सहमति जताई। बातचीत के दौरान फ्रांसीसी रक्षा मंत्री ने कहा कि कोरोना की चुनौती के बावजूद राफेल लड़ाकू विमानों की आपूर्ति में कोई बाधा नहीं आएगी।

02/06/2020

प्रज्ञा ठाकुर, हेगडे और कटील के बयान भाजपा की विचारधारा के खिलाफ: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इन लोगों ने अपने बयान वापस ले लिये हैं और इनके लिए माफी भी मांगी है, लेकिन ये सार्वजनिक जीवन व भाजपा की विचारधारा के विपरीत हैं और पार्टी ने इन्हें गंभीरता से लिया है।

17/05/2019