Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

कश्मीर मुद्दे पर अमित शाह ने गृह सचिव और एनएसए के साथ की बैठक

गृह मंत्री अमित शाह ने गृह सचिव राजीव गौबा तथा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के साथ कश्मीर मुद्दे को लेकर रविवार को यहां एक उच्च स्तीरय बैठक की अध्यक्षता की।

04/08/2019

कुलभूषण जाधव पर आज होगा फैसला, देशभर में मांगी जा रही दुआएं

अंतरराष्ट्रीय न्यायालय (आईसीजे) जासूसी के आरोप में पाकिस्तानी जेल में बंद भारतीय नौसेना पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव पर अपना बहुप्रतीक्षित फैसला सुनाएगा।

17/07/2019

तमिलनाडु में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से 7 लोगों की मौत, 24 झुलसे

तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले के अचनकुलम गांव में स्थित पटाखे के एक निजी कारखाने में शुक्रवार को भीषण रूप से आग लगने से 7 मजदूरों की जलकर मौत हो गई और 24 अन्य गंभीर रूप से झुलस गए। पुलिस ने बताया कि मरियम्मल पटाखा फैक्ट्री में दोपहर के दौरान अचानक आग लग गई जिसके बाद कई विस्फोट हुए।

12/02/2021

अगले साल की शुरुआत में आएगी कोरोना वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने वैक्सीन को लेकर दी पूरी जानकारी

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वैक्सीन के अगले साल की शुरुआत तक तैयार होने की संभावना है तथा देश की बड़ी आबादी को देखते हुए इसकी पर्याप्त आपूर्ति के लिए कई वैक्सीन निर्माताओं से संपर्क किया जाएगा।

13/10/2020

पीपीई किट की गुणवत्ता को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में दायर याचिका खारिज

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पीपीई किट की गुणवत्ता को लेकर पीएमस ऑफिसर वेलफेयर एसोसियेशन के महासचिव डॉ. आर के सैनी की याचिका खारिज कर दी है। हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने याचिका को यह कहते हुए खारिज किया कि सरकार को प्रत्यावेदन नहीं दिया गया है।

15/05/2020

मैं झूठ नहीं बोलता हूं और न ही झूठे वादे करता हूं: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर, पुणे दौरे पर पहुंचे। चंद्रपुर में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का अपमान करने का आरोप लगाया।

06/04/2019

मैं चाहता हूं कि कांग्रेस उदारवादी दलों के साथ मिलकर फिर से सत्ता में वापस आए: थरूर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करने के लिए तीखी आलोचनाओं का सामना कर रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं लोकसभा सांसद शशि थरूर ने फिर से उनकी तारीफ के पुल बांधते हुए कहा कि मोदी पूरे देश में अपना मत प्रतिशत 2014 के 31 फीसदी के मुकाबले 2019 में 37 प्रतिशत तक पहुंचा दिया है।

29/08/2019