Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

स्वामी चक्रपाणि ने दिया विवादित बयान, राहुल गांधी है समलैंगिक

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा किकांग्रेस सेवादल की किताब में नाथूराम गोडसे और सावरकर के बीच समलैंगिक संबंध होने का दावा किया गया है।

03/01/2020

कोरोना के अल्फा वैरिएंट की तुलना में 40-60 फीसदी अधिक संक्रामक है डेल्टा वैरिएंट: डॉ. एन के अरोड़ा

कोरोना वायरस की तीसरी लहर की आशंका के कारण देश में एक बार फिर चिंताएं बढ़ रही है। इस बीच इंडियन सार्स-कोव-2 जेनोमिक्स कॉन्सॉर्टियम (INSACOG) के सह अध्यक्ष डॉ. एनके अरोड़ा ने डेल्टा वैरिएंट को लेकर बड़ा बयान दिया है। एनके अरोड़ा के मुताबिक डेल्टा वैरिएंट (B.1.617.2) कोरोना के एल्फा वैरिएंट से ज्यादा तेजी से फैल रहा है।

19/07/2021

प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को लॉन्च करेंगे 'पारदर्शी कराधान-ईमानदार का सम्मान' प्लेटफॉर्म

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 'पारदर्शी कराधान-ईमानदार का सम्मान' के लिए प्लेटफॉर्म लॉन्च करेंगे। आधिकारिक जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री 'पारदर्शी कराधान-ईमानदार का सम्मान' के लिए जो प्लेटफॉर्म लॉन्च करेंगे, वह प्रत्यक्ष कर सुधारों को और आगे ले जाने में मददगार होगा।

12/08/2020

सभी को मिलकर अर्थव्यवस्था को गति देने की जरूरत: निर्मला सीतारमण

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सभी को मिलकर अर्थव्यवस्था को गति देने की जरूरत बताते हुये कहा कि बजट के माध्यम से सरकार इसके लिए सुविधा प्रदाता और बुनियादी ढांचों के माध्यम से संपदा निर्माता की भूमिका निभा रही है।

02/02/2020

किसानों का 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर परेड निकालने का ऐलान, बताई आगे की रणनीति

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन रविवार को 53वें दिन भी जारी रहा। आंदोलन कर रहे संगठनों ने रविवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी आगे की रणनीति बताई। स्वराज इंडिया के योगेंद्र यादव ने कहा कि किसान गणतंत्र दिवस पर दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर तिरंगे के साथ ट्रैक्टर परेड निकालेंगे। उन्होंने भरोसा दिया कि गणतंत्र दिवस समारोह में कोई रुकावट नहीं डाली जाएगी।

18/01/2021

दिल्ली में पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय निकला कोरोना पॉजिटिव, 72 परिवार हुए क्वारेंटाइन

दिल्‍ली में पिज्‍जा डिलीवर करने वाला एक कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। कर्मचारी की टेस्‍ट रिपोर्ट आते ही हड़कंप मच गया। उस डिलीवरी बॉय से ऑर्डर्स की डिटेल्‍स निकलवाई गईं। फिलहाल साउथ दिल्‍ली के 72 घरों में रहने वाले लोगों को क्‍वारेंटाइन में रखा गया है और स्वास्थ्य विभाग उनपर निगरानी रख रहा है।

16/04/2020

चुनाव बाद हिंसा पर ममता सरकार के रवैये से कोर्ट नाराज, कहा- सरकार से हटा पीड़ितों का भरोसा

कलकत्ता हाईकोर्ट ने शुक्रवार को ये माना कि बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद हिंसा हुई। अदालत ने ममता सरकार को गलत ठहराते हुए कहा कि जब लोग मारे जा रहे थे और नाबालिगों से रेप हो रहा था तो सरकार इसे नकार रही थी और वह गलत थी। हाईकोर्ट ने कहा कि हिंसा का खामियाजा भुगतने वाले लोगों के बीच बंगाल सरकार विश्वास का माहौल बनाने में नाकाम रही है।

03/07/2021