Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
भारत

कश्मीर कभी भी पाकिस्तान का नहीं बनेगा भाग : फारूक

Wednesday, October 13, 2021 18:15 PM
फारूक (फाइल फोटो)

जम्मू। कश्मीर कभी भी पाकिस्तान का भाग नहीं बनेगा। हमेशा भारत के साथ ही रहेगा। भले ही आतंकवादी उन पर गोली  क्यों ना चला दे। नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और सांसद फारूक ने कहा कि लोगों के अस्तित्व के लिए देश में विभाजन की राजनीति को समाप्त करना है और लोगों को धार्मिक आधार पर बांटे जाने की प्रवृत्ति पर रोक लगानी है।

यहां कभी भी पाकिस्तान नहीं बनने देंगे। हम भारत का भाग है। आगे भी भारत का भाग बने रहेंगे। इसके लिए कुछ भी हो जाए। आतंकवादी हमारी सोच को नहीं बदल सकते। सभी को उनसे लड़ना है। देश में विभाजनकारी राजनीति को समाप्त करना चाहिए और अगर ऐसा नहीं हुआ, तो देश का अस्तित्व खतरे में आ जाएगा।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी ने केंद्र पर कसा तंज, कहा- पूंजीपतियों के हितों को सुरक्षित करने में लगी है सूट-बूट की सरकार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर तंज कसते हुए मंगलवार को फिर कहा कि यह 'सूट-बूट की सरकार' है और पूंजीपतियों के हितों को सुरक्षित करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि कि सरकार सिर्फ अपने उद्योगपति मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए व्यवस्थित तरीके से तथा धीरे-धीरे काम कर रही है।

24/11/2020

अनुच्छेद 370: विभिन्न याचिकाओं पर 10 दिसंबर से शुरू होगी अंतिम सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को निष्प्रभावी किए जाने को चुनौती देने वाली विभिन्न याचिकाओं की अंतिम सुनवाई के लिए 10 दिसंबर की तारीख तय की है।

14/11/2019

मोदी ने गुरुवायुर कृष्ण मंदिर में की पूजा-अर्चना, कमल के फूलों से तौला गया

मोदी ने केरल के मशहूर गुरुवायूर कृष्ण मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना की। उन्हें तुला भरण पूजन परंपरा के तहत कमल के फूलों से तौला गया।

08/06/2019

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को कामयाबी, 2 अज्ञात आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंक के खिलाफ अभियान जारी है। बांदीपोरा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकवादी मारे गए। हालांकि इन आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

24/07/2021

अरिवंद केजरीवाल ने लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए किया प्रोत्साहित

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लांसर रोड स्थित राजकीय सर्वोदय विद्यालय में वैक्सीनेशन अभियान के तहत वैक्सीनेशन सेंटर का दौरा किया और 45 से अधिक के लोगों को वैक्सीन लगावाने के लिए प्रोत्साहित किया।

09/06/2021

रक्षा मंत्री राजनाथ ने की शस्त्र पूजा, राफेल विमान पर लिखा 'ऊं'

फ्रांस ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को विजयदशमी पर्व के मौके पर पहला राफेल विमान RB 001 राफेल विमान सौंप दिया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दशहरे के मौके पर राफेल शस्त्र की पूजा की

08/10/2019

पुलवामा में कांग्रेस नेता के घर पर ग्रेनेड से हमला

दक्षिण कश्मीर में पुलवामा के ङ्क्षपगलाना स्थित कांग्रेस नेता उमर जान के घर पर संदिग्ध आतंकवादियों ने रविवार तड़के ग्रेनेड से हमला किया।

02/06/2019