Dainik Navajyoti Logo
Monday 8th of March 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

कोयला घोटाला मामला: सीबीआई और ईडी ने पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर मारे छापे

कोयला घोटाला और मवेशियों की तस्करी तथा उनसे संबंधित लेनदेन की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को कोलकाता सहित पूरे पश्चिम बंगाल में कई स्थानों पर संयुक्त छापे मारे। रिपोर्ट के अनुसार जांचकर्ताओं ने दक्षिण और मध्य कोलकाता के कुछ हिस्सों, दुर्गापुर और आसनसोल में लगभग 13-14 स्थानों पर छापे मारे।

26/02/2021

प्रियंका ने योगी को पत्र लिखकर दिया सुझाव, गरीब, किसान और मध्यम वर्ग को दें राहत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को सुझाव दिया कि कोरोना संकट के कारण तमाम वित्तीय समस्यायों का सामना कर रहे गरीब, किसान और मध्यम वर्ग को राहत देने की पहल की जानी चाहिए।

13/05/2020

हरियाणाः बल्लभगढ़ में कॉलेज के बाहर छात्रा की गोली मारकर हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ शहर में कॉलेज से पेपर देकर बाहर निकली एक छात्रा निकिता तोमर (21 वर्ष) की एक युवक तौसीफ ने सोमवार शाम दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी। घटना अग्रवाल कॉलेज के सामने की सड़क पर हुई, जब पेपर देने के बाद बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता बाहर निकली।

27/10/2020

प्रवासी मजदूरों की एक से दूसरे राज्य में आवाजाही की नहीं होगी अनुमतिः गृह मंत्रालय

केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने रविवार को सभी राज्यों को परामर्श जारी करते हुए कहा है कि देश में चुनिंदा आर्थिक गतिविधियों के लिए दी जा रही ढील के दौरान प्रवासी मजदूरों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

20/04/2020

नृपेंद्र मिश्र दोबारा बने मोदी के प्रमुख सचिव, कैबिनेट मंत्री का दिया दर्जा

नरेंद्र मोदी के प्रमुख सचिव नृपेंद्र मिश्र और अतिरिक्त प्रमुख सचिव पीके मिश्रा को दोबारा इन्हीं पदों पर नियुक्त किया गया है।

12/06/2019

काम की खबर: आपके इन जरूरी कामों में हो जाएगा आज से बदलाव

आज 1 अगस्त से कई बदलाव होने जा रहे हैं। इन बदलावों में कई बदलाव आम लोगों की आम जरूरतों से संबंधित हैं। हो सकता है इनमें से कई तब्दीलियों के बारे में आपको पता हो, मगर बहुत से पाठक ऐसे भी हैं जो इनसे अनभिज्ञ हैं। तो इस महीने के पहले दिन से क्या अहम परिवर्तन होने जा रहे हैं, आप भी जानिए।

01/08/2020

दिल्ली अग्निकांड : राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने मांगा जवाब, 14 दिन की पुलिस हिरासत में आरोपी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अनाज मंडी इलाके में रविवार को हुए अग्निकाण्ड में मारे गए 43 लोगों के परिजनों का बुरा हाल है। किसी ने अपना बेटा तो किसी ने भाई खो दिया, वहीं किसी का सुहाग उजड़ गया।

10/12/2019