Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए देखा सूर्य ग्रहण

भारत सहित दुनिया के कई देशों में सूर्य ग्रहण हो रहा है। सूर्य ग्रहण को लेकर लोगों में उत्सुकता बनी हुई है। मोदी ने विशेषज्ञों के साथ कोजी कोड के जरिए लाइव स्ट्रीमिंग से सूर्य ग्रहण को देखा।

26/12/2019

देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान, सीएम मैं ही बनूंगा

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर शिवसेना और भाजपा में चल जंग को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास कोई बी या सी प्लान नहीं है, सीएम मैं ही बनूंगा।

29/10/2019

कर्नाटक: चामराजनगर में ऑक्सीजन की कमी से 24 मरीजों की मौत, समय पर नहीं पहुंची सप्लाई

देश में ऑक्सीजन की कमी के चलते मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है। अब कर्नाटक के चामराजनगर जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान ऑक्सीजन की कमी के कारण विभिन्न अस्पतालों में 24 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। चामराजनगर के उपायुक्त रवि ने कहा कि इनमें से 23 मरीजों की मौत सरकारी अस्पतालों में हुई जबकि एक अन्य मरीज ने निजी अस्पताल में दम तोड़ा।

03/05/2021

मसूरी की वायरल फोटो दिखा सरकार ने चेताया, कहा- अभी खत्म नहीं हुआ कोरोना, लापरवाही से इसे खुली दावत

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कम होने के बाद मसूरी, शिमला जैसे हिल स्टेशनों पर घूमने निकले हैं, जहां वे कोरोना से बचाव के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। न मास्क है, न सोशल डिस्टेंसिंग, ऐसे लग रहा जैसे कोरोना है ही नहीं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने मसूरी के केम्प्टी फॉल्स के ऐसे ही एक वायरल वीडियो का हवाला देकर कहा है कि यह कोरोना को खुली दावत है।

10/07/2021

कोरोना रिटर्न्स पर सख्ती: महाराष्ट्र में शादी-अंत्येष्टि पर बंदिशें, गुजरात में 10 बजे के बाद मॉल-दुकानें बंद

देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते पुन: लॉकडाउन के आसार कम नजर आ रहे हैं। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा है कि लॉकडाउन समाधान नहीं है। इसके बाद राज्य सरकार ने 31 मार्च तक के लिए नई कोरोना गाइड लाइन जारी कर दी। गुजरात के अहमदाबाद में रात 10 बजे बाद मॉल व दुकानें बंद की जाएंगी।

16/03/2021

एयर इंडिया की महिला पायलटों ने रचा इतिहास, सैन फ्रांसिस्को से नॉन-स्टॉप फ्लाइट लेकर पहुंची बेंगलुरू

एयर इंडिया ने विमानन क्षेत्र में सोमवार को उस समय इतिहास रच दिया जब सैन फ्रांसिस्को से बेंगलुरू की नॉन-स्टॉप उड़ान में सभी महिला पायलट 238 विमानयात्रियों को लेकर यहां पहुंची। भारतीय शहर के लिए सबसे लंबे 13,993 किलोमीटर नॉन-स्टॉप रूट में 17 घंटों का हवाई सफर तड़के 3.07 बजे पूरा हुआ।

11/01/2021

देश में कोरोना: 24 घंटों में 62 हजार से ज्यादा नए संक्रमित, 2542 मौते, 3% से नीचे आई एक्टिव केस की दर

देश में कोरोना वायरस की रफ्तार धीमी पड़ने तथा संक्रमण के नए मामलों की तुलना में स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या अधिक रहने से सक्रिय मामलों की दर घटकर 3 फीसदी से नीचे आ गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में 62,224 नए मामले आने से संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2 करोड़ 96 लाख 33 हजार 105 हो गया है।

16/06/2021