Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

मोदी की रैली स्थल के पास पकौड़े बेच रहे थे स्टूडेंट्स, पुलिस ने हिरासत में लिया

पीएम नरेंद्र मोदी के रैली स्थल के पास कुछ स्टूडेंट्स पीएम मोदी और इंजीनियरिंग डिग्री, बीए और एलएलबी के नाम वाले पकौड़े बेच रहे थे।

15/05/2019

स्थगित हो सकती है नीट परीक्षा, एमबीबीएस फाइनल ईयर के छात्रों की लगेगी कोविड ड्यूटी

देश में कोरोना संक्रमण की बेकाबू होती दूसरी लहर के बीच कोविड-19 से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एमबीबीएस के फाइनल ईयर के छात्रों को कोरोना ड्यूटी पर लगाने का फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक, कोविड ड्यूटी करने वाले चिकित्सा कर्मियों को सरकारी भर्ती में वरीयता के साथ-साथ वित्तीय प्रोत्साहन भी दिया जाएगा।

03/05/2021

जस्टिस बोबडे अक्षय की पुनर्विचार याचिका की सुनवाई से हुए अलग

उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे ने राजधानी के निर्भया दुष्कर्म मामले के दोषी अक्षय की पुनर्विचार याचिका की सुनवाई से स्वयं को अलग कर लिया।

17/12/2019

ननकाना साहिब घटना के विरोध में पाक उच्चायोग पर प्रदर्शन

पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारा पर हमले के विरोध में राजधानी में सिख समुदाय के लोगों ने पाकिस्तान उच्चायोग के समक्ष जोरदार प्रदर्शन किया।

05/01/2020

अडानी को 400 करोड़ रुपए में मिला 1000 करोड़ का बंगला, नारायण मूर्ति भी थे बोली लगाने वालों में

अडानी ग्रुप की कंपनी अडानी प्रॉपर्टीज प्राइवेट लिमिटेड को दिल्ली के लुटियंस एरिया में 1000 करोड़ रुपए का बंगला सिर्फ 400 करोड़ रुपए में मिल गया है। यह बंगला भगवान दास रोड पर है, जिसकी बोली लगाने में गौतम अडानी की कंपनी अडानी प्रॉपर्टी प्राइवेट लिमिटेड ने बाजी मार ली है।

23/02/2020

तेजस देश के रक्षा शोध संस्थानों की सबसे बडी उपलब्धि: राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश में बनाए गए हल्के लडाकू विमान तेजस को देश के रक्षा शोध संस्थानों की सबसे बड़ी उपलब्धि करार देते हुए गुरूवार को कहा कि इसमें निर्यात की असीम संभावनाएं हैं।

19/09/2019

थरुर पर 5 हजार का जुर्माना

दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से करने के बयान के मामले में सुनवाई टाल दिया है।

16/02/2020