Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

सुप्रीम कोर्ट ने सज्जन कुमार को जमानत देने से किया इंकार

सुप्रीम कोर्ट ने 1984 के सिख विरोधी दंगा से जुड़े मामले में उम्रकैद की सजा पाए पूर्व कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को अंतरिम जमानत देने से इंकार कर दिया।

14/02/2020

उन्नाव दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बिहार क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कर दिया।

03/01/2020

PM मोदी ने विजयाराजे सिंधिया की जन्मशती पर जारी किया 100 रुपए का स्मारक सिक्का

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजयाराजे सिंधिया की जन्मशती के अवसर पर आज 100 रुपए का स्मारक सिक्का जारी किया। प्रधानमंत्री ने स्मारक सिक्का जारी करते हुए विजयाराजे के साथ रथयात्रा और एकता यात्रा के दौरान के अपने अनुभवों के बारे में बताया।

12/10/2020

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एककाउंटर में मारे 2 आतंकवादी, बंद की गई इंटरनेट सेवा

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों ने बुधवार को घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान 2 अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया। एक पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। इस बीच किसी तरह की अफवाह फैलने से रोकने के लिए एहतियातन मोबाइट इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गई है।

24/02/2021

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, मुंबई की आरे कॉलोनी में पेड़ काटने पर लगाई रोक

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जो पेड़ कट गए वो तो कट गए, अब आगे पेड़ों की कटाई नहीं होगी

07/10/2019

मेरठ में अस्पताल ने मुसलमानों को बिना कोरोना टेस्ट भर्ती नहीं करने का छपवाया विज्ञापन, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के एक कैंसर अस्पताल के अखबार में छपे विज्ञापन पर विवाद खड़ा हो गया है। हालांकि, मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस ने संबंधित अस्पताल के संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार अल्पसंख्यक समुदाय पर आपत्तिजनक इस विज्ञापन से इलाके में हालात खराब हो सकते हैं।

20/04/2020

पीएम मोदी ने असम को दी सौगातें, 'असम माला' हाईवे प्रोजेक्ट और मेडिकलल कॉलेज का किया शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को असम में बिश्वनाथ और चरईदेव में 2 मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शिलान्यास के मौके पर एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मेरा एक सपना है, हालांकि कुछ लोग इसे दुस्साहस भी कह सकते हैं। मेरा सपना है कि प्रत्येक राज्य में कम से कम एक मेडिकल और एक तकनीकी कॉलेज हो, जहां स्थानीय भाषा में शिक्षा दी जाए।

07/02/2021