Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शेयर बाजार में आ गया भूचाल

देश में कोरोना के मामलों में हो रही तेजी से शेयर बाजार में भूचाल आ गया, जिससे बाजार में 3.25फीसदी से अधिक की गिरावट रही।

12/04/2021

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मेडिकल कोर्स में ओबीसी को 27% और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को 10% आरक्षण

केंद्र की मोदी सरकार ने मेडिकल एजुकेशन सेक्टर के छात्रों के लिए अहम आदेश जारी किया गया है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने मेडिकल और दंत चिकित्सा के स्नातक एवं स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए मौजूदा सत्र 2021-22 से अखिल भारतीय कोटा स्कीम के तहत अन्य पिछड़ा वर्ग को 27 फीसदी और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के छात्रों को 10 फीसदी आरक्षण देने का निर्णय लिया है।

29/07/2021

अक्षरधाम इलाके में पुलिस वाहन पर गोलीबारी, बदमाश फरार

दिल्ली के मंडावली थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर परिसर के बाहर रविवार को पुलिस वाहन पर गोलीबारी करने वाले हमलवारों के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई और उनकी तलाश की जा रही है।

22/09/2019

CAA के समर्थन के लिए जारी टॉल फ्री नम्बर का मजाक न बनाए विपक्ष : बीजेपी

भाजपा ने नागरिकता कानून का समर्थन करने के लिए पार्टी की ओर से जारी टॉल फ्री नम्बर का विपक्ष द्वारा मजाक बनाने के लिए उसकी कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि उनकी राजनीति सिर्फ भ्रम फैलाने की है। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि नागरिकता कानून का समर्थन करने के लिए जारी किए गए टॉल फ्री नम्बर का मजाक नहीं उड़ाया जाना चाहिए।

05/01/2020

कांग्रेस ने बनाया मध्यप्रदेश को बदहाल : शिवराज

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में बिजली, कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने मध्यप्रदेश को बदहाल प्रदेश बना दिया है।

11/06/2019

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री होंगे उद्धव ठाकरे, शरद पवार ने कहा, तीनों पार्टियों में बनी सहमति

ठाकरे ने पार्टी के विधायकों की बैठक ली, जिसमें उन्होंने कहा कि आप जानते हैं कि 25 साल पुराना गठबंधन क्यों तोड़ा ? भाजपा ने हमसे वादाखिलाफी की, झूठ बोला इसलिए गठबंधन टूटा

22/11/2019

बैरिकेट्स कूदकर लोगों के बीच पहुंची प्रियंका गांधी, ली सेल्फी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश में जनसभा को संबोधित किया। इकसे बाद जब वह निकल रही थी तो भीड़ में किसी ने उन्हें आवाज लगाई प्रियंका दीदी एक सेल्फी।

14/05/2019