Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राज्यसभा जाएंगे पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई, राष्ट्रपति ने किया मनोनीत

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई को राज्यसभा के लिए मनोनीत सदस्य के रूप में नामित किया है। इस आशय की अधिसूचना सोमवार को गजट में प्रकाशित की गई है।

17/03/2020

tyj

t7jtj

20/09/2016

मोदी को अपने बयान से चीन के षडयंत्रकारी रुख को नहीं देना चाहिए बल : मनमोहन

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीमा से जुड़े मुद्दे पर सावधानी से बयान देने की सलाह देते हुए कहा कि इस विकट दौर में ऐसे शब्दों के प्रयोग से बचना चाहिए, जिनसे देश की सुरक्षा एवं अखंडता प्रभावित हो और चीन के षडयंत्रकारी रुख को बल मिले।

22/06/2020

केंद्र ने राज्यों के लिए जारी किया 15 हजार करोड़ का पैकेज

देश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए नरेंद्र मोदी सरकार ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के लिए राज्यों को पैकेज जारी किया है, जिसे कोविड-19 आपात प्रतिक्रिया और स्वास्थ्य प्रणाली तैयारी पैकेज का नाम दिया है।

10/04/2020

गुजरात के वड़ोदरा में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मौत, 15 घायल

गुजरात में वडोदरा शहर के पानीगेट क्षेत्र में बुधवार को एक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई तथा अन्य 15 घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिनी ट्रक में सवार सभी लोग सूरत से दर्शनों के लिए पावागढ़ की ओर जा रहे थे।

18/11/2020

TMC ने मोदी के मंत्री की राष्ट्रीयता पर उठाया सवाल, निशीथ प्रामाणिक के बांग्लादेशी नागरिक होने का दावा

संसद के मानसून सत्र से ठीक पहले गृह राज्यमंत्री और पश्चिम बंगाल से सांसद निशीथ प्रामाणिक की नागरिकता पर सवाल उठ गए हैं। बीते शुक्रवार को असम के कांग्रेस सांसद और प्रदेश अध्यक्ष रिपुन बोरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर प्रामाणिक के बर्थ प्लेस और राष्ट्रीयता की जांच की मांग की थी। अब तृणमूल नेताओं ने भी इस मुद्दे को उठाया है।

19/07/2021

संसद भवन में कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने कर्नाटक तथा गोवा के मुद्दों पर संसद भवन परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ती के समक्ष प्रदर्शन किया एवं भारतीय जनता पार्टी पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया।

11/07/2019