Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना से बचाव के लिए मोदी ने की 7 बातों पर ध्यान देने की अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के दूसरे चरण में 3 मई तक नियमों का सख्ती से पालन कर कोरोना को हराने के लिए सप्तपदी यानी 7 बातों पर विशेष ध्यान देने की देशवासियो से अपील की है।

14/04/2020

मोदी कैबिनेट का रेलकर्मियों को 78 दिन के बोनस का ऐलान, ई-सिगरेट पर लगाया बैन

सरकार ने त्योहारी सीजन से पहले रेलवे कर्मचारियों को 78 दिन के वेतन के बराबर उत्पादकता आधारित बोनस देने का फैसला किया है। इसके अलावा सरकार ने ई-सिगरेट और ई-हुक्का पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है।

18/09/2019

राहुल गांधी ने 'खेती का खून' बुकलेट की जारी, बोले- कृषि क्षेत्र चंद लोगों को सौंपने की कोशिश

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को केन्द्र की मोदी सरकार पर चौतरफा हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि तीनों कृषि कानून वापस नहीं लिए गए तो इस क्षेत्र पर 3-4 पूंजीपतियों का एकाधिकार हो जाएगा और इसकी भारी कीमत देश के मध्यम वर्ग और युवाओं को चुकानी होगी।

19/01/2021

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने कहा, नरेन्द्र मोदी और अमित शाह घुसपैठिए हैं

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को घुसपैठिया बता दिया है।

02/12/2019

केरल में सीएए लागू करने में मुख्यमंत्री की कोई भूमिका नहीं : मुरलीधरन

विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा कि केरल में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लागू करने में मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन की कोई भूमिका नहीं है।

24/12/2019

किसी ने आक्रमण किया तो देंगे मुंहतोड़ जवाब : नायडू

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने कहा कि भारत ने कभी किसी दूसरे देश पर आक्रमण नहीं किया है, लेकिन यदि कोई हम पर आक्रमण करता है तो उसे ऐसा जवाब देंगे कि वह जिंदगी भर नहीं भूल सकेगा।

06/09/2019

यूरोपीय संसद में CAA के खिलाफ प्रस्ताव पर भारत की दो टूक, कहा- यह हमारा आंतरिक मामला

सीएए को लेकर देशभर में हंगामे, विरोध-प्रदर्शनों के बाद अब यह मामला यूरोपीय संसद में पहुंच गया है। सीएए के खिलाफ पेश किए गए प्रस्ताव पर यूरोपीय संसद बहस और मतदान करेगी। प्रस्ताव लाने पर भारत ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की और इसे आंतरिक मामला बताया है।

27/01/2020