Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना ने राजभवन में सौंपा विधायकों के समर्थन का शपथ पत्र, सरकार बनाने का किया दावा

महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना नेताओं ने राजभवन के अधिकारियों को सभी विधायकों के समर्थन का शपथ पत्र सौंपा है और सरकार बनाने का दावा किया है। गवर्नर दफ्तर के अधिकारियों को समर्थन पत्र सौंपने के बाद कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने कहा कि हम मांग करते हैं कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए तुरंत बुलाया जाए।

25/11/2019

कोविंद और मोदी ने समाधि स्थल पर जाकर वाजपेयी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के तमाम बड़े नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि पर जाकर शुक्रवार को उनकी पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

16/08/2019

राज्य सरकार के अधिकारियों से संपर्क के बाद पहुंचें स्टेशन, रेलवे की प्रवासियों से गुहार

कोरोना वायरस के चलते लागू देशव्यापी लॉकडाउन के चलते अन्य राज्यों में फंसे प्रवासियों के लिए विशेष ट्रेन चलाने के केंद्र सरकार के फैसले से जहां विभिन्न राज्यों के प्रवासी मजदूरों को राहत मिली है, वहीं रेलवे के लिए एक अजीब मुसीबत पैदा हो गई है। समस्या यह है कि लोग खुद-ब-खुद रेलवे स्टेशन की तरफ बढ़ने लगे हैं। इसे देखते हुए रेलवे ने सभी प्रवासी मजदूरों, स्टूडेंटों और अन्य लोगों से अपील की है कि वह अपने आप स्टेशन नहीं पहुंचें।

02/05/2020

अनलॉक 4.0: 100 नई स्पेशल ट्रेनें चलाने की तैयारी में रेलवे, बस इस मंजूरी का इंतजार

भारतीय रेलेवे लॉकडाउन के खुलने के चौथे चरण की शुरुआत के साथ ही यात्रियों के लिए तकरीबन 100 और विशेष गाड़ियां चलाने पर विचार कर रहा है। सूत्रों ने बताया कि कुछ और विशेष गाड़ियां शुरू करने की योजना बनाई जा रही है और इस बारे में राज्य सरकारों से बातचीत शुरू हो गई है।

01/09/2020

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में ढेर किए 3 आतंकवादी, एसपीओ शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

कश्मीर घाटी में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में 3 आतंकवादियों की मौत हो गई जबकि जम्मू कश्मीर पुलिस के एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) शहीद हो गए और एक कांस्टेबल घायल हो गया। मौके पर काफी संख्या में हथियार और विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं।

19/02/2021

BJP सांसद की नुसरत जहां की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग, शादी पर झूठ बोलने का लगाया आरोप

बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग है। बीजेपी सांसद ने कहा है कि नुसरत ने लोकसभा में शपथ के दौरान गलत जानकारी दी थी। उन्होंने अपने नाम का उच्चारण नुसरत जहां रूही जैन के रूप में किया था, जबकि हाल ही में उन्होंने कहा कि उनकी शादी भारतीय कानून के हिसाब से वैध ही नहीं है और वह तो सिर्फ लिव इन रिलेशनशिप में थी।

22/06/2021

पंजाब निकाय चुनाव के नतीजे: 7 नगर निगमों पर कांग्रेस का कब्जा, बीजेपी-अकाली दल का सफाया

पंजाब में कांग्रेस ने मुख्य विपक्षी दल आम आदमी पार्टी, शिरोमणि अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी का सफाया करते हुये प्रदेश के सात निगमों और 109 नगर परिषदों के चुनावों में जीत प्राप्त की।

17/02/2021