Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वारिस पठान के बयान पर बोले देवेंद्र फडणवीस, देश में 100 करोड़ से ज्यादा हिंदू रहते हैं इसलिए सुरक्षित और स्वतंत्र हो

एआईएमआईएम के नेता वारिस पठान के विवादित बयान की महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वारिस पठान ने जिस प्रकार का वक्तव्य दिया है, हम उसकी कड़ी निंदा करते हैं। उन्हें ये ध्यान में रखना चाहिए कि 100 करोड़ से भी ज्यादा हिंदू इस देश में रहते हैं इसलिए देश में अल्पसंख्यक सुरक्षित और स्वतंत्र हैं।

22/02/2020

ट्रम्प के बयान पर मोदी से सच्चाई सुनना चाहता है देश: अधीर रंजन

कांग्रेस ने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता करने के बारे में जो बयान दिया है उससे पूरा राष्ट्र चिंतित है और देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सच्चाई सुनना चाहती है इसलिए मोदी को इस मुद्दे पर संसद में स्थिति साफ करनी चाहिए।

24/07/2019

सियाचिन में जवानों के पास उचित राशन की कमी

बजट की कमी का सामना कर रही सेना को लेकर कैग की रिपोर्ट में एक और खुलासा हुआ है। सीएजी ने संसद में पेश अपनी रिपोर्ट में कहा है कि सियाचिन, लद्दाख आदि ऊंचाई वाले स्थानों में तैनात जवानों को जरूरी उपकरण के साथ-साथ राशन की भी कमी हुई है।

04/02/2020

तब्लीगी जमात के मौलाना साद की बढ़ी मुसीबत, अब ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस किया दर्ज

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित जमात के कार्यक्रम में लोगों को बुलाने वाले मौलाना साद की मुश्किलें बढ़ गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मौलाना साद और अन्‍य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत मामला दर्ज किया है।

16/04/2020

कालेधन पर सरकार को मिली बड़ी सफलता, स्विस बैंक ने साझा की खाताधारकों की जानकारी

काले धन के मामले में मोदी सरकार को बड़ी कामयाबी मिली है। स्विट्जरलैंड सरकार ने भारत को बैंक खातों से जुड़ी पहली जानकारी सौंप दी है।

08/10/2019

कोरोना वायरसः देश में संक्रमितों का आंकड़ा 94 लाख के पार, अब तक 88 लाख से ज्यादा मरीज हुए स्वस्थ

देश में कोरोना वायरस को शिकस्त देने वालों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 88 लाख से अधिक हो गई है और सक्रिय मामले कम होकर पौने पांच फीसदी से नीचे आ गए है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटे में 38,772 नए मामले सामने आने से संक्रमितों का आंकड़ा 94.31 लाख के पार पहुंच गया है।

30/11/2020

सिर्फ अच्छे अंक लाना ही सफलता का पैमाना नहीं, जीवन में आगे बढ़ने के अनेक अवसर हैं: मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम में देशभर के 10वीं और 12वीं कक्षाओं के विद्यार्थियों को अकादमिक और सामाजिक क्षेत्र में संतुलन स्थापित करने की सलाह देते हुए कहा कि केवल परीक्षा में अच्छे अंकों को लाना ही जीवन का पैमाना नहीं माना जाना चाहिए।

20/01/2020